‘कभी हां कभी ना’ के शाहरुख खान जैसा चाहती हैं तृप्ति डिमरी Life Patner, कहा- ‘मैं धूम की उदय चोपड़ा हूं'

तृप्ति डिमरी भी शाहरुख खान के उन लोगों में से हैं जो उनकी फिल्मों में रोमांस किंग के किरदारों की फैन हैं. एनिमल एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो चाहती हैं कि उनका जीवनसाथी कभी हां कभी ना के शाहरुख खान जैसा हो.

Update: 2024-10-09 14:19 GMT

एनिमल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रणबीर कपूर के साथ काम करके फेम हासिल किया है. तब से वो पापराज़ी की पसंदीदा सेलिब्रिटी बन गई है और कई मौकों पर उन्हें सैम मर्चेंट के साथ देखा गया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने लव पार्टनर के बारे में बात की और कहा कि वो उस शुद्ध प्यार को महसूस करना चाहती हैं जो शाहरुख खान ने 1993 की रोमांटिक फिल्म कभी हां कभी ना में अपने को-स्टार पर बरसाया था. डिमरी ने ये भी बताया कि वो बिल्कुल धूम में उदय चोपड़ा के किरदार की तरह हैं.

तृप्ति डिमरी ने अपने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कहा, मैं फिल्मों वाली रोमांटिक हूं. उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख खान और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की कभी हां कभी ना उनकी फेवरेट रोमांटिक फिल्म में से एक है. रोमांटिक कॉमेडी में रोमांस के राजा के किरदार के बारे में ज्यादा बात करते हुए, उन्होंने कहा कि फिल्म में जो मासूमियत दिखाई है, उनके अनुसार वो असली प्यार है.

उन्हें लगा कि शाहरुख खान के किरदार सुनील के मन में अन्ना के लिए जो प्यार था वो शुद्ध था और मासूम था. इसलिए वो अपने पार्टनर से भी यही चाहती हैं. कोई दिमाग ना चलाए. उन्होंने आगे बताया कि आपको हमेशा ऐसा व्यक्ति नहीं मिलता जैसा आप चाहते हो. उन्होंने आगेन कहा कि हर किसी में खामियां होती हैं और उनमें भी कुछ खामियां होती हैं, लेकिन जिस तरह से एक कपल उससे आगे बढ़ता है, समझौता करता है और एक-दूसरे को समझता है, और एक-दूसरे का ध्यान रखता है तो वो बेस्ट है.

एनिमल स्टार ने आगे बताया कि वो अपने रिश्तों को लेकर हमेशा गंभीर थीं और उन्होंने अपनी तुलना साल 2004 में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म धूम में उदय चोपड़ा के किरदार सब इंस्पेक्टर अली अकबर फतेह खान से की, जो एक प्यारा साथी और बच्चे जैसा होता है. मैं धूम की उदय चोपड़ा हूं. मैं ऐसा नहीं कर सकती कि चलो डेट करें और देखें. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी अपनी आने वाली फिल्म कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगी. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो इसी दिवाली पर सिनेमाघरों में सिंघम अगेन के साथ रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News