अर्जुन रेड्डी फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे विजय देवरकोंडा, कौन सी थी वो...

संदीप रेड्डी वांगा काफी समय से साउथ सुपरस्टार के साथ काम करना चाह रहे थे.

Update: 2024-07-13 04:03 GMT

फिल्म अर्जुन रेड्डी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अल्लू अर्जुन संदीप रेड्डी वांगा की पहली पसंद थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वांगा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो चाहते थे कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अल्लू अर्जुन उनकी पहली फिल्म में अभिनय करें. मैंने 2011 में अल्लू अर्जुन को एक कहानी सुनाई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उसके बाद मैं उन्हें अर्जुन रेड्डी की स्क्रिप्ट दोबारा सुनाना चाहता था, लेकिन मैं उनसे मिल नहीं सका. ये स्क्रिप्ट कई सेलेब्स और निर्माताओं के पास गई. फिर आखिरकार मुझे पता चला कि मुझे केवल फिल्म का निर्माण करना चाहिए.

जहां तक अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा को कास्ट करने की बात है, तो संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि वो द फैमिली स्टार के अभिनेता से उसी पल प्रभावित हो गए थे, जब वह उनसे मिले थे. बाद में मुझे एक दोस्त ने विजय से मिलवाया और कुछ हफ्तों के बाद मैंने उन्हें ये बात बताई. मैं अपनी पहली फिल्म में अल्लू अर्जुन को चाहता था. यदि फिल्म की शानदार सफलता को देखा जाए तो कास्टिंग निर्णय ने विजय देवरकोंडा और संदीप रेड्डी वांगा दोनों के लिए अद्भुत काम किया.

दूसरी ओर अल्लू अर्जुन के साथ काम करने का संदीप रेड्डी वांगा का 13 साल पुराना सपना आखिरकार सच हो रहा है क्योंकि दोनों जल्द ही एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे. मैं अल्लू अर्जुन के साथ काम करने का इंतजार कर रहा था. जब सही समय होगा, तब ये होगा. आने वाली फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 5 करोड़ के मामूली बजट पर बनी अर्जुन रेड्डी जिसमें विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे भी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ रुपये कमाए थे. इसी के साथ संदीप रेड्डी वांगा ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर फिल्म बीर सिंह का हिंदी रीमेक भी बनाया था. मीडिया रिपोर्ट केअनुसार कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 379 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई. ये फिल्म शाहिद कपूर की लीड के रूप में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है. अर्जुन रेड्डी फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार पर और कबीर सिंह को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Tags:    

Similar News