इस वीकेंड देखें वाणी कपूर की ये फिल्में, अपनी एक्टिंग से कर देंगी आपको पागल

अपनी इस स्टोरी में हम आपको उनकी बेस्ट 7 फिल्मों के नाम बताने वाले हैं, जिन्हें आप देखकर उनकी अभिनय का अनुमान लगा सकते हैं कि वो कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.

Update: 2024-09-28 13:58 GMT

Vaani Kapoor Movies: वाणी कपूर (Vaani Kapoor Movies) अपने अलग- अलग किरदार को बड़ी स्क्रिन पर निभाने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की झोली में रेड 2 और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म खेल खेल (Khel Khel Mein) में जैसी फिल्में शामिल हैं. उनकी फिल्म लिस्ट में वॉर से लेकर बेल बॉटम (Bell Bottom) जैसी हाई-ऑक्टेन फिल्में शामिल हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उनकी बेस्ट 7 फिल्मों के नाम बताने वाले हैं, जिन्हें आप देखकर उनकी अभिनय का अनुमान लगा सकते हैं कि वो कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.

शमशेरा

फिल्म शमशेरा एक ज़बरदस्त एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर नज़र आए थे. फिल्म में वाणी कपूर ने शमशेरा की प्रेमिका का किरदार निभाया था. फिल्म शमशेरा साल 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

वॉर

फिल्म वॉर भी एक ज़बरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन एक रॉ एजेंट कबीर की भूमिका निभाते नज़र आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी नज़र आई थीं. ये फिल्म वाणी कपूर की बेस्ट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उन्होंने नैना का रोल प्ले किया था. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर घर बैठे अराम से देख सकते हैं.

बेफिक्रे

रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में वाणी फ्रांस में रहने वाली भारतीय लड़की शायरा होती है. इस फिल्म में वाणी और रणवीर सिंह की लव स्टोरी देखने को मिली थी. ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

चंडीगढ़ करे आशिकी

चंडीगढ़ करे आशिकी एक अनोखी प्रेम कहानी है. आयुष्मान खुराना ने इस मूवी में जिम मालिक मनु की भूमिका निभाई थी. वाणी कपूर ने इस फिल्म में मानवी का किरदार निभाया था जो एक ट्रांसजेंडर महिला होती हैं. मानवी के किरदार को निभाकर वाणी कपूर ने दर्शकों से काफी तारीफ बटोरी. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

शुद्ध देसी रोमांस

सुशांत सिंह राजपूत और वाणी कपूर की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस एक रोमांटिक फिल्म थी. सुशांत ने रघु नाम भूमिका निभाई है जो अपनी दुल्हन को वेदी पर छोड़ देता है. वाणी सीन में तारा के रूप में एंट्री करती दिखाई देती हैं. जो रघु के प्यार में पड़ जाती है. ये वाणी कपूर की पहली फिल्म है थी. इस फिल्म से उन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Tags:    

Similar News