जब अपनी 16 साल की शादी तोड़कर किसी के प्यार में डूबे फरहान अख्तर, जानें कौन है वो...

फरहान अख्तर और अधुना भबानी की पहली मुलाकात उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म दिल चाहता है के दौरान हुई थी.

Update: 2024-07-31 03:39 GMT

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने प्रोफेशनल काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. फैंस हमेशा अपने पसंदीदा सितारों की पर्सनल जिंदगी के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. आइए आज एक ऐसे ही अभिनेता, निर्देशक और सिंगर पर नजर डालते हैं जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे फरहान अख्तर हैं. फरहान अख्तर ने बॉलीवुड को दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, लक्ष्य और रॉक ऑन!! जैसी कई यादगार फिल्में दी हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन काम के अलावा फरहान अख्तर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं.

फरहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना भबानी से शादी की थी. वो उनसे 7 साल बड़ी थी. इस कपल ने 3 साल तक डेट किया और फिर आखिरकार उन्होंने शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी पहली मुलाकात उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म दिल चाहता है की शूटिंग के दौरान हुई थी, जो 2001 में रिलीज हुई थी, जहां अधुना भबानी ने बॉलीवुड हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में अपनी शुरुआत की थी.

इस शादी से इस कपल को दो बच्चे हुए. दो बेटियां, शाक्य और अकीरा. समय के साथ, उनका बंधन कमजोर होने लगा, दोनों ने अलग होने का फैसला किया और आखिरकार 16 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद 2016 में अलग होने की घोषणा की. अप्रैल 2017 में उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया, उनके बच्चों की कस्टडी अधुना भबानी के पास थी.

पहली शादी टूटने के बाद फरहान अख्तर को दोबारा प्यार मिला. उन्होंने साल 2018 में शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरू किया. फिर इस कपल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 19 फरवरी, 2022 को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंध गए. शिबानी दांडेकर फरहान अख्तर से सात साल छोटी हैं.

Tags:    

Similar News