'ऐसा शो थोड़ी करेगा' जब राजेश खन्ना ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए 3.5 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकराया

एक समय बॉलीवुड के बादशाह रहे राजेश खन्ना ने अपने स्टारडम को डूबते हुए देखा क्योंकि दर्शक अमिताभ बच्चन और एक्शन से भरपूर फिल्मों की ओर आकर्षित होने लगे थे.

Update: 2024-08-15 15:27 GMT

सुपरस्टार राजेश खन्ना का फिल्म इंडस्ट्री में सफर एक यादगार सफर रहा है. एक समय बॉलीवुड के राजा जैसा कि उन्हें प्यार से काका बुलाया जाता था. एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने अपने स्टारडम को खोते हुए देखा क्योंकि दर्शक अमिताभ बच्चन और एक्शन से भरपूर फिल्मों की ओर आकर्षित होने लगे, जिससे उनकी भूमिकाएं धूल में मिल गईं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक यादगार किस्से का खुलासा हुआ जब ये पता चला कि कैसे खन्ना ने अपने करियर के सबसे हिट टीवी शो को करने से मना कर दिया था.

उन्होंने बताया, एक बार बिग बॉस के निर्माताओं ने मुझे उनके साथ एक मीटिंग फिक्स करने के लिए बुलाया था. वो उसे बिग बॉस के घर में चाहते थे. लेकिन उन्होंने कहा, नहीं, नहीं, राजेश खन्ना ऐसे शो थोड़ी करेगा. कलर्स के इस शो के लिए उनको हर एपिसोड के लिए 3.5 करोड़ रुपये देने को तैयार थे. उन्होंने आगे कहा, मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. कलर्स वालों ने मुझसे कहा कि वो उनके हर एपिसोड के लिए उन्हें 3.5 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं, लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना का रिश्ता उतार-चढ़ाव भरा रहा और नौ साल की शादी और दो बेटियों ट्विंकल और रिंकी के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया. हालांकि उन्होंने कभी आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं लिया, लेकिन उनके अलग होने की बात सभी को पता थी. खासकर जब डिंपल 1980 के दशक में अभिनय में लौटीं और सफलता हासिल की. इस दौरान, राजेश खन्ना का करियर ढलान पर था और 1990 के दशक की शुरुआत में, उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया था.

Tags:    

Similar News