कौन है मिर्जापुर में जरीना का किरदार निभाने वाली अनंग्शा बिस्वास...

अनंग्शा बिस्वास ने जेपी यादव की पर्सनल असिस्टेंट जरीना की भूमिका निभाई है. सीरीज में उनका एक अलग रिश्ता दिखाया है.

Update: 2024-07-13 08:15 GMT

सबकी फेवरेट वेब सीरीज मिर्जापुर 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गई. इस सीरीज ने दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. हर सीजन को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया. साथ ही हर किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया है. ये सिलसिला शुरू होने के बाद से कई सेलेब्स फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन गए हैं. इनमें से एक हैं अनंग्शा बिस्वास, जिन्होंने वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से खूब नाम कमाया है. उन्होंने जरीना का किरदार निभाया था. वो पहले सीज़न में मिर्जापुर में शामिल हुईं और तब से उन्होंने अपने एक्टिंग से बड़े पैमाने पर फैंस को अपना दीवाना बनाया.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनंग्शा बिस्वास कौन हैं? चलिए इस स्टोरी के जरिए जानते हैं. अनंग्शा बिस्वास ने विधायक जेपी यादव की पर्सनल असिस्टेंट जरीना का किरदार निभाया है. इस सीरीज में उनका अलग रिश्ता देखने को मिला. दूसरे सीजन में कालीन भैया ने उन्हें जेपी यादव को फ्रेम करने के लिए कहा था. जिसके बाद वो राजनेता को धोखा देने का एक तरीका ढूंढती दिखाई दी और कालीन भैया और उनकी बहू माधुरी यादव की भरोसेमंद शख्सियत बन जाती है. अनंग्शा बिस्वास ने इस किरदार को बेहद खूबसूरती से निभाया.

अनंग्शा ने बाल कलाकार के रूप में सुधीर मिश्रा के निर्देशन में खोया खोया चांद से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने लव शव ते चिकन खुराना में मुख्य भूमिका के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ दी और एक्टिंग सीखने के लिए सिडनी चली गई थीं. मिर्जापुर के अलावा अनंग्शा को बेनी और बब्लू, माया 2, फ्रॉड सइयां, बस्तर: द नक्सल स्टोरी और काला जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. उन्होंने वेब सीरीज होस्टेजेज से फेम पाया. ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉट स्टार पर देखी जा सकती है.

अनंग्शा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने पंकज त्रिपाठी, रजत कपूर, सोहा अली खान और सौरभ शुक्ला जैसी कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है.

Tags:    

Similar News