प्रियंका चोपड़ा सिर्फ तीन दिन में ही क्यों छोड़ना चाहती थीं संजय लीला भंसाली की ये फिल्म, जानें असली वजह

बाजीराव मस्तानी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली के साथ काम किया. उन्होंने उनकी फिल्म 'रामलीला' में एक स्पेशल आइटम नंबर भी किया था.

Update: 2024-06-05 06:16 GMT

संजय लीला भंसाली ने बाजीराव मस्तानी के लिए रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया. संजय लीला भंसाली की फिल्में अक्सर चर्चा में होती हैं. साथ ही उनके काम करने का तरीका भी सबसे अलग है. तभी तो उनकी मेहनत फिल्मों में दर्शकों को देखने को मिलती है. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सख्त फिल्म निर्माताओं में से एक कहा जाता है. कई बार कई एक्ट्रेस से ये सुनने को मिला है कि जब उन्हें अच्छा आउटपुट नहीं मिलता है तो वह सेट पर कैसे गुस्सा हो जाते हैं.

Full View

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है. रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो फिर से सामने आया है जिसमें वो बात कर रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के तीन दिन के अंदर फिल्म छोड़ना चाहती थीं. रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने दिल धड़कने दो के लिए फिर से साथ काम किया. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही रणवीर सिंह ने बड़ा खुलासा किया था. एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा को संजय लीला भंसाली के साथ शूटिंग करते वक्त तालमेल बिठाने में काफी कठिनाई हुई थी. शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस लगभग रोने लगी थी और तीसरे दिन उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वो फिल्म को छोड़ना चाहती हैं.

इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने मजाकिया अंदाज में बाजीराव मस्तानी के दौरान संजय लीला भंसाली के सेट पर होने वाली हर चीज की नकल करके दिखाई. उन्होंने कहा, भंसाली सर के फिल्म सेट पर मैंने पहली बार प्रियंका चोपड़ा का ऐसा हाल होते देखा. इस बीच फिल्म दिल धड़कने दो ने अपनी रिलीज के 9 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कबीर मेहरा का किरदार निभाया था. रणवीर ने कबीर का किरदार बेहतरीन निभाया था. दिल धड़कने दो में प्रियंका चोपड़ा ने रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभाया था. अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर भी इस फिल्म का हिस्सा थे.

Tags:    

Similar News