अक्षय कुमार अपने बेटे आरव को कभी ‘फर्स्ट क्लास’ में ट्रेवल क्यों नहीं करने देते?

अक्षय कुमार ने एक बार खुलासा किया था कि उनका बेटा आरव फर्स्ट क्लास में सफर नहीं करते है. अक्षय की जगह उनका बेटा आरव इकोनॉमी क्लास में बैठते हैं.

Update: 2024-09-19 07:41 GMT

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जिन्हें आखिरी बार फिल्म खेल खेल में में लीड रोल में देखा गया था. इन दिनों वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. जहां तक उनके पर्सनल लाइफ की बात है तो अक्षय का अपने परिवार के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है, जिसमें उनकी पत्नी, एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना और उनके बच्चे आरव और नितारा शामिल हैं. सुपरस्टार ने एक बार इस बारे में खुलकर बात की थी कि वो अपने बेटे आरव को कभी भी 'फर्स्ट क्लास' में सफर क्यों नहीं करने देते.

एक रियलिटी टीवी शो के दौरान अक्षय कुमार ने अपने पालन-पोषण कौशल के बारे में बताया कि उन्होंने अपने बेटे आरव और बेटी नितारा को कैसे पाला है. अक्षय ने खुलासा किया कि उनका बेटा आरव 'फर्स्ट क्लास' में सफर नहीं करता. आप इस पर विश्वास नहीं करेंगे. मैं आज तक खर्च कर सकता हूं. मेरा पूरा परिवार फर्स्ट क्लास में जा सकता है. मेरा बेटा इकोनॉमी में जाता है. वो पीछे बैठता है. मैं और मेरी पत्नी आगे बैठते हैं.

अक्षय ने कहा कि वो उन्हें ये महसूस नहीं होने देते कि वो एक सुपरस्टार के बेटे हैं क्योंकि एक्टर चाहते हैं कि उन्हें अपने जीवन में पैसे के महत्व का एहसास हो. अक्षय कुमार ने खुलासा इसलिए किया था कि क्या उनके बच्चे उनके सामने जिद्दी हैं या नहीं. जिस पर अक्षय ने शेयर किया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी भी अपने बच्चों को नहीं मारा, चाहे वो जिद के कारण हो या कई कारणों से. वर्क की बात करें तो अक्षय कुमार की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें हेरा फेरी 3, भूत बांग्ला, वेलकम टू द जंगल, जॉली एलएलबी 3, सिंघम अगेन और भी बहुत कुछ शामिल हैं.

Tags:    

Similar News