कमल हासन बिग बॉस तमिल सीजन 8 को क्या नहीं कर रहें होस्ट? जानें वजह

अखिल भारतीय सुपरस्टार, जो पिछले 7 सालों से विजय टीवी पर रियलिटी शो बिग बॉस तमिल को होस्ट करते आ रहे हैं. उन्होंने इस शो को लेकर अपना एक फैसला लिया है.

Update: 2024-08-06 17:41 GMT

अभिनेता कमल हासन ने मंगलवार को घोषणा की कि वो किन्ही कारणों को लेकर बिग बॉस तमिल के आने वाले सीजन 8 को होस्ट नहीं करते नजर आएंगे. आपको बता दें, कमल हासन पिछले 7 सालों से टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस तमिल को होस्ट कर रहे हैं. दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, प्रिय दर्शकों, भारी मन से, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं 7 साल पहले शुरू हुई हमारी यात्रा से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं. कुछ कारण है, मैं बिग बॉस तमिल के आने वाले सीजन को होस्ट करने में असमर्थ हूं. मैं बहुत लकी हूं कि मुझे आपके घरों तक पहुंचने का सौभाग्य मिला.

बिग बॉस ओटीटी तमिल को भारत में सर्वश्रेष्ठ टेलीविज़न रियलिटी शो करार देते हुए उन्होंने कहा, आपने मुझे अपना प्यार और स्नेह दिया है, जिसके लिए मैं आपका हमेशा आभारी रहूंगा. प्रतियोगियों के प्रति आपका उत्साही और भावुक समर्थन ही वो मूल है जो बिग बॉस तमिल को भारत के सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन रियलिटी शो में से एक बनाता है.

व्यक्तिगत रूप से आपके ने ईमानदारी से अपनी सीख साझा की है. मैं इस सीखने के अनुभव के लिए हमेशा आभारी रहूंगा. मैं आप सभी और शो के प्रतियोगियों को हमारे साथ बिताए समय के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं. अंत में, मैं विजय टीवी की शानदार टीम के साथ-साथ हर क्रू मेंबर को धन्यवाद देना चाहूंगा, जो इस इंडस्ट्री को एक शानदार सफलता बनाने में शामिल रहे हैं. मुझे यकीन है कि ये सीजन और भी अच्छा होगा.

आपको बता दें, कमल हासन को आखिरी बार फिल्म इंडियन 2 में देखा गया था. लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म इंडियन 2 में सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, गुलशन ग्रोवर और दिवंगत नेदुमुदी वेणु भी शामिल थे.

Tags:    

Similar News