'YRKKH' की ये स्टार कास्ट बाहर होने के बाद हो गई निठ्ठली, नहीं मिला कोई काम

प्रणाली राठौड़ से लेकर हिना खान तक कई सितारे टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आए थे. लेकिन शो से बाहर होने के बाद अब कहां है चलिए जानते हैं.

Update: 2024-05-24 05:54 GMT

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने समय का सबसे हिट शो में से एक था. इस टीवी शो अब तक दर्शकों को बांधे के रखा हुआ है. आज भी ये शो लोगों के फेवरेट शो में से एक है. इस शो ने कई स्टार को खूब सुर्खियां दी है. समय के साथ- साथ इस शो से कई सितारों ने अलविदा कह दिया था. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन सेलेब्स के नाम बताने वाले हैं, जिन्होंने शो को छोड़ा और फिर उसके बाद कोई काम भी नहीं मिला.

हर्षदा चोपड़ा

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षदा चोपड़ा डॉ.अभिमन्यु बिड़ला के रोल को निभाते हुए नजर आए थे. शो छोड़ने के बाद अब तक उन्हें नया काम नहीं मिल पाया है और नए प्रोजेक्ट की तलाश कर रहे हैं.

प्रणाली राठोड़

प्रणाली राठोड़ ने शो में अक्षरा का रोल प्ले करती हुई दिखाई दी थीं. फैंस द्वारा शो में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया था, लेकिन शो छोड़ने के बाद अभी भी कोई नया प्रोजेक्ट तलाश कर रही हैं.

जय सोनी

सोनी ने शो में हाल ही में एंट्री ली थी. उनके किरदार को दर्शकों ने अपना खूब प्यार दिया था, लेकिन शो को छोड़ने के बाद आज तक उन्हें काम नहीं मिला.

मोहसिन खान

मोहसिन खान ने कई सालों पहले शो को छोड़ दिया था. फिलहाल उनको किसी शो में अच्छे रोल नहीं मिल रहे हैं.

मोहिना कुमारी

मोहिना कुमारी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को छोड़ने के बाद शादी कर ली थी. शादी करने के बाद वो अब अपनी शादीशुदा लाइफ खुश हैं.

हिना खान

हिना खान ने लगातार 8 साल इस शो में काम किया, लेकिन शो छोडने के बाद अभी तक उन्हें मन के मुताबिक रोल नहीं मिल रहा है.

Tags:    

Similar News