पत्नी ने दिया हर कदम पर साथ, मुझ जैसे सनकी को बर्दाश्त करना आसान नहीं- बोले केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की. कहा कि हर कदम पर उन्हें अपनी पत्नी का भरपूर साथ और सहयोग मिला है.

Update: 2024-05-23 12:48 GMT

Arvind Kejriwal Praised his Wife: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ किया है कि सुनीता केजरीवाल की सक्रिय राजनीति में कोई रुचि नहीं है और आने वाले भविष्य में भी ऐसी कोई संभावना नहीं है कि वह चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि जेल में रहने के दौरान सुनीता ने मेरे और दिल्ली वालों के बीच एक पुल की तरह काम किया था. हर कदम पर उन्हें पत्नी का पूरा साथ मिला औ मैं इतना सौभाग्यशाली हूं कि मुझ जैसे सनकी आदमी को भी उन्होंने बर्दाश्त किया.

पत्नी की जमकर तारीफ की

पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता की जमकर तारीफ की. हर कदम पर उन्हें पत्नी का भरपूर साथ और सहयोग मिला है. उनके जैसी जीवन संगिनी पाने वाला मैं एक सौभाग्यशाली व्यक्ति हूं. मुझ जैसे सनकी आदमी को बर्दाश्त करना आसान नहीं है. जबकि, उनकी पत्नी ने हर कदम पर साथ दिया.

हर फैसले में पूरा दिया साथ

उन्होंने कहा कि जब दिल्ली की झुग्गी-बस्तियों में काम करने के लिए इनकम टैक्स कमिश्नर के पद से इस्तीफा दे दिया तो पत्नी ने इस फैसले में पूरा साथ दिया. जबकि, उस समय इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मैं कभी मुख्यमंत्री बनूंगा, कोई पार्टी बनाऊंगा या फिर चुनाव लड़ूंगा. मैंने झुग्गी-बस्तियों में 10 साल तक काम किया, तब भी उन्होंने मेरा साथ दिया. जरा सोचिए कि तब उन पर क्या गुजरी होगी.

राजनीति में नहीं कोई रुचि

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब मुझे गिरफ्तार किया गया, तब वह मेरे और दिल्ली के लोगों के बीच पुल की तरह थीं. लेकिन वह अस्थाई था. उन्हें सक्रिय राजनीति में कोई रुचि नहीं है. भविष्य में भी ऐसा कुछ नहीं है कि वह चुनाव लड़ेंगी. बता दें कि कथित शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सुनीता केजरीवाल पार्टी में बेहद सक्रिय हो गई थीं. तब यह अटकलें लगने लगे थे कि केजरीवाल उनको मुख्यमंत्री बना सकते हैं.

Tags:    

Similar News