मालीवाल केस में सच आ सकता है सामने ! डीवीआर दिल्ली पुलिस के कब्जे में

स्वाति मालीवाल केस में केजरीवाल के पीए बिभव कुमार दिल्ली पुलिस की रिमांड में हैं, पुलिस ने अब कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए सीसीटीवी डीवीआर को कब्जे में ले लिया है

By :  Lalit Rai
Update: 2024-05-19 10:39 GMT

Swati Maliwal Bibhav Kumar Latest News: स्वाति मालीवाल पिटाई केस में सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार दिल्ली पुलिस की रिमांड में हैं. सीसीटीवी फुटेज जिसे आम आदमी पार्टी ने जारी किया था उसे लेकर अलग अलग दावे किए जा रहे हैं. एक तरफ आप का कहना है कि सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि किस तरह स्वाति मालीवाल ही बदसलूकी कर रही थीं. लेकिन स्वाति मालीवाल का कहना है कि वीडियो को एडिट कर पेश किया गया है. अब इसी रहस्य से पर्दा उठाने के लिए दिल्ली पुलिस से सीसीटीवी के डीवीआर को जब्त कर लिया है. यही नहीं 19 मई को प्रिंटर और लैपटॉप भी लेकर पहुंची.

CCTV का डीवीआर पुलिस के कब्जे में 
दिल्ली पुलिस का कहना है कि शनिवार यानी 18 मई को जो सीसीटीवी फुटेज मिला उससे यह नहीं पता चल रहा कि घटना के वक्त क्या हुआ था. यही नहीं बिभव कुमार सहयोग भी नहीं कर रहा था. बता दें कि जिस समय आरोपी बिभव कुमार अदालत में अग्रिम जमानत की राहत पाने की कोशिश कर रहा था उसी समय दिल्ली पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी थी. अदालत में दिल्ली पुलिस ने कहा कि बिभव कुमार की तरफ से जो डीवीआर और पेन ड्राइव दी गई थी उसमें कुछ भी नहीं था. पुलिस को आईफोन तो दे दिया लेकिन पासवर्ड नहीं बता रहा यही नहीं फोन को भी फॉर्मेट कर दिया. पुलिस ने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ नहीं हुई हो.

क्या है मामला

बताया जा रहा है बिभव को दिल्ली पुलिस मुंबई ले जा सकती है क्योंकि फोन को वहीं फॉर्मेट किया गया था. पुलिस को उम्मीद है कि जहां पर फोन फॉर्मेट किया गया होगा वहां डेटा डंप हो सकता है. और उस जगह पहुंचने से डेटा को हासिल किया जा सकता है. जानकारों का कहना है कि फोरेंसिक साइंस के एक्सपर्ट की मदद ली जा सकती है. आप को जानने में दिलचस्पी होगी कि पूरा मामला क्या है. दरअसल स्वाति मालीवाल 13 मई को सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए गईं थीं. वो मिलने के लिए कह रही थीं.उतने ही देर में बिभव कुमार आए और उनके साथ बदसलूकी की. 

Tags:    

Similar News