दोस्ती की नई इबारत! CM स्टालिन के साइकिल चलाने पर राहुल का रिएक्शन, बोला-Brother हम कब...

स्टालिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की. इसमें वह शिकागो में समुद्र तट के पास साइकिल चला रहे थे. इस पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी.

Update: 2024-09-04 16:01 GMT

Rahul Gandhi on Stalin: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच गर्मजोशी भरा दोस्ताना एक बार फिर देखने को मिला. बता दें कि स्टालिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की. इसमें वह शिकागो में समुद्र तट के पास साइकिल चला रहे हैं. इस पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी. इसके बाद लोग दोनों की दोस्ती के कसीदे पढ़ रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने एक्स पर स्टालिन की पोस्ट पर लिखा कि भाई, हम चेन्नई में एक साथ साइकिल कब चला रहे हैं? इस आदान-प्रदान ने दोनों नेताओं के बीच के बंधन को उजागर करते हुए प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी. स्टालिन ने तुरंत जवाब दिया और गांधी को चेन्नई की साइकिल यात्रा के लिए अपने साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

स्टालिन ने लिखा कि प्रिय भाई @RahulGandhi, जब भी आप खाली हों, आइए साथ में साइकिल चलाएं और चेन्नई के दिल की खोज करें! मेरी तरफ से मिठाई का एक डिब्बा अभी भी बाकी है. सीएम स्टालिन ने आगे लिखा कि साइकिल चलाने के बाद, आइए मेरे घर पर मिठाई के साथ स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय दोपहर के भोजन का आनंद लें.

यह हल्की-फुल्की बातचीत दोनों नेताओं के बीच गर्मजोशी भरे आदान-प्रदान की श्रृंखला में नवीनतम है. जब राहुल गांधी ने स्टालिन के लिए ‘मैसूर पाक’ खरीदा. इस साल की शुरुआत में अप्रैल में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी स्टालिन के लिए लोकप्रिय दक्षिण भारतीय मिठाई ‘मैसूर पाक’ लेने के लिए तमिलनाडु के सिंगनल्लूर में एक मिठाई की दुकान पर विशेष रूप से रुके थे. कांग्रेस नेता ने दुकान पर अपनी यात्रा का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्हें कोयंबटूर में स्टालिन को व्यक्तिगत रूप से मिठाई देने से पहले मिठाई का आनंद लेते और कर्मचारियों के साथ घुलते-मिलते देखा गया.

स्टालिन को अपना भाई बताते हुए, गांधी के इस इशारे का तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने भी उतने ही स्नेह के साथ जवाब दिया. जून में जब स्टालिन ने गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी तो कांग्रेस नेता ने उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि वह ‘आज मेरी मिठाई के डिब्बे’ का इंतजार कर रहे हैं.

Tags:    

Similar News