पाकिस्तान में रोहित सेना नहीं खेल सकती है चैंपियंस ट्राफी, आया बड़ा अपडेट

अगले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टूर्नामेंट होने है. मेजबानी पाकिस्तान के पास है. हालांकि भारतीय टीम के वहां जाने की उम्मीद कम है.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-07-11 06:06 GMT

ICC Champions Trophy 2025: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान में जोर शोर से तैयारी चल रही है. पाकिस्तान में स्टेडियम बनाया जा रहा है. इन सबके बीच बीसीसीआई अपने फैसले पर टिका हुआ है. बीसीसीआई दुबई या श्रीलंका में भारत के मैच कराने की मांग करेगा। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीसीसीआई के सोर्स ने कहा कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. बता दें कि सीमा पार से आतंकी गतिविधियों की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज पहले से ही बंद है.

एक नजर में चैंपियंस ट्रॉफी
चैंपियंस ट्रॉफी का शेड्यूल अभी नहीं आया है. हालांकि संभावित कार्यक्रम का ऐलान किया गया है. पीसीबी ने आईसीसी को तारीखों और जगह के बारे में जानकारी भेजी है.आईसीसी चैंपियनशिप में कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी. कराची, रावलपिंडी और लाहौर में मैच 19 फरवरी से 9 मार्च तक खेले जाएंगे. 50 ओवर वाले इस प्रारूप में यह मैच आठ साल बाद होने जा रहा है.

सभी 8 टीमों को चार चार के दो समूह में बांटा जाएगा.दोनों ग्रुप से दो दो टीमें सेमीफाइनल में जाएंगे. ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड को रखा गया है. जबकि ग्रुप बी में इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान शामिल हैं.

Tags:    

Similar News