हार्दिक पांड्या टेस्ट क्रिकेट में करेंगे वापसी? पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने दिया जवाब

भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अभ्यास करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद से पांड्या के मैदान में लौटने को लेकर अफवाहों और अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

Update: 2024-09-28 12:57 GMT

India all rounder Hardik Pandya: कुछ दिन पहले भारत के आक्रामक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बॉल से अभ्यास करते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो से लोगों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा कर दी है. क्योंकि इसके बाद से पांड्या के मैदान में लौटने को लेकर अफवाहों और अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

बता दें कि चोट से ग्रस्त हार्दिक ने सितंबर 2018 से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है. साल 2019 में उनकी पीठ की सर्जरी भी हुई थी. वहीं, भारत के पूर्व कीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने हार्दिक की टेस्ट वापसी को लेकर अफवाहों पर सफाई दी.

पार्थिव ने कहा कि 30 वर्षीय हार्दिक भारत के लिए फिलहाल टेस्ट नहीं खेल सकते हैं. क्योंकि उनका शरीर इसके लिए तैयार नहीं है. वह केवल लाल गेंद से अभ्यास कर रहे थे. क्योंकि सफेद गेंद उपलब्ध नहीं थी. पार्थिव ने कानपुर में भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन यह बात कही.

उन्होंने कहा कि उन्हें (टेस्ट में चयन के लिए विचार किए जाने से पहले) कम से कम एक प्रथम श्रेणी मैच खेलना होगा. पिछले साल हार्दिक से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने का अनुरोध किया गया था. लेकिन ऑलराउंडर ने यह कहते हुए प्रस्ताव ठुकरा दिया था कि वह नियमित टेस्ट खिलाड़ी के रूप में फिट नहीं हैं. हार्दिक ने आखिरी बार दिसंबर 2018 में प्रथम श्रेणी का मैच खेला था.

Tags:    

Similar News