बुमराह की तरह करता है गेंदबाजी, आखिर कौन है नेट बॉलर महेश कुमार?

आरसीबी का एक नेट बॉलर इन दिनों काफी चर्चा में है. उनका नेट पर अभ्यास करते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Update: 2024-05-20 11:31 GMT

Bowler Mahesh Kumar: आईपीएल 2024 का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. अंक तालिका की बात करें तो सबसे ऊपर राजस्थान रॉयल है. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टॉप 5 में भी नहीं है. यह लीग आरसीबी के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा है. हालांकि, टीम का एक नेट बॉलर इन दिनों काफी चर्चा में है. उनका नेट पर अभ्यास करते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गेंदबाज का नाम महेश कुमार है.

महेश कुमार कर्नाटक के डोड्डाबल्लापुरा के रहने वाले हैं. वह दो घंटे का सफर कर बेंगलुरु क्रिकेट खेलने के लिए आते हैं. वह अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए रोजाना नेट पर जमकर पसीना बहाते हैं. महेश आरसीबी से पहले गुजरात टाइटंस के लिए नेट बॉलिंग किया करते थे. हालांकि, वायरल वीडियो में वह गुजरात के लिए बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. क्योंकि उन्होंने गुजरात टाइटंस के प्रैक्टिस की जर्सी पहनी हुई है. अब वह आरसीबी के साथ जुड़े हुए हैं, लेकिन अब तक कोई बड़ा अवसर उनको मिल नहीं पाया है.

जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी

वायरल वीडियो में महेश कुमार भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका बॉलिंग का एक्शन बुमराह जैसा है. इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि महेश बुमराह की तरह यॉर्कर फेंक रहे हैं.

Tags:    

Similar News