आईपीएल में लगी सबसे कम बोली, अब बल्लेबाजी-गेंदबाजी में कर रहे हैं कमाल

आईपीएल में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो बेस प्राइस में बिकने के बाद भी लीग में अपने प्रदर्शन से धूम मचा रहे हैं.

Update: 2024-04-30 12:16 GMT

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 17वां सीजन कई मायनों में अहम हो चुका है. एक तरफ तो कई खिलाड़ियों की करोड़ों रुपये में बोली लगी है. वहीं, दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो अपने बेस प्राइस यानी कि 20 लाख रुपये में बिकने के बाद भी लीग में अपने प्रदर्शन से धूम मचा रहे हैं. आइए ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं.

पंजाब की यह जोड़ी नहीं किसी से कम

आशुतोष शर्मा ने आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स से अपना डेब्यू किया है. वह छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं और फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 28 गेंद में 68 रन की तूफानी पारी खेलकर तहलका मचा दिया था. हालांकि, इस मैच में पंजाब की हार हुई थी. लेकिन आशुतोष सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो गए थे. वहीं, शशांक सिंह भी बल्लेबाजी में धूम मचा रहे हैं. बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों को इस सीजन में मात्र 20 लाख रुपये की बोली लगी है.

केकेआर के लिए तुरुप का ईक्का हैं अंगकृश और हर्षित

अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 में अंगकृश रघुवंशी इंडियन टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे. वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अपने आईपीएल डेब्यू मैच में 27 रन में 54 रन की पारी खेलने चर्चा में आए थे. कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंजबाज हर्षित राणा साल 2022 से इस टीम से जुड़े हुए हैं. आईपीएल 2024 में वह अब तक 6 मैच में 9 विकेट ले चुके हैं.

मंयक-आयुष और यश की तिगड़ी कर रही कमाल

लखनऊ सुपर जायंट्स के मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में सबसे तेज गेंद फेंककर क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है. वहीं, आयुष बडोनी बल्लेबाजी में कमाल कर रहे हैं. इसके साथ ही यश ठाकुर आईपीएल 2024 में 8 विकेट ले चुके हैं. उनकी गेंदबाजी बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए काफी है.

Tags:    

Similar News