बस मार्शल के मुद्दे पर हाई वोल्टेज ड्रामा, मंत्री सौरभ भारद्वाज विजेंद्र गुप्ता के पैरों में पड़े

आप ने आरोप लगाया कि उनकी सरकार बस मार्शलों की बहाली को लेकर एलजी के पास मिलने जा रहे थे, इस बीच नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता से भी सत्ता पक्ष अपने साथ चलने के लिए कहने लगा और यहीं से ड्रामा शुरू हुआ.

Update: 2024-10-05 12:43 GMT

Delhi Politics : दिल्ली सरकार में आज बस मार्शलों की नियुक्ति को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दिल्ली सरकार ने मार्शलों की नियुक्ति को लेकर कैबिनेट नोट पास करने के बाद उपराज्यपाल के पास जाने की तयारी की. इस बीच नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गोयल, जो पहले इस मुद्दे को उठा चुके थे, भी वहां उपस्थित थे. वो जब अपनी गाडी की तरफ बढ़ने लगे तो आप के तमाम विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री भी उनके पीछे पीछे भागे ताकि वो भी उपराज्यपाल के पास चलें. बस यही वो पल था जब ये पूरा मामला एक ड्रामे में तब्दील हो गया. आतिशी नेता प्रतिपक्ष की गाड़ी में बैठ गयीं. इस बीच मंत्री सौरब भरद्वाज व एनी विधायक गुप्ता के पैरों में गिर पड़े और साथ चलने के लिए कहने लगे.


क्या है मामला
डीटीसी बसों में मार्शलों की बहाली के लिए आप और बीजेपी दोनों के बीच पिछले कुछ समय से राजनीती चल रही है. दोनों ही इसे राजनितिक मुद्दा बनाने पर लगे हुए हैं. दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली में पूर्व बस मार्शलों की बहाली पर अपनी बात से पलटने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. वहीँ इस मुद्दे पर आप और बीजेपी के विधायक उपराज्यपाल से मिलने के लिए पहुंचे. बस इसी मौके पर एक पल ऐसा आया जब वहां पूरा ड्रामा बन गया. .मंत्री सौरभ भरद्वाज दिल्ली के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता के पैरों में जा गिरे. बात यहीं नहीं थमी, मंत्री जी की ये फोटो पहले सोशल मीडिया पर वायरल की गयी और फिर खुद अरविन्द केजरीवाल ने 'X' पर पोस्ट करते हुए इस मौके का लाभ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

क्या है माजरा
दरअसल नेता प्रतिपक्ष अपनी कार में सवार होने के लिए बढ़ रहे थे, तभी मुख्यमंत्री आतिशी, दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भरद्वाज व कैबिनेट में शामिल विधायक व अन्य मंत्री वहां पहुंचे. उन्होंने विजेंद्र गुप्ता को उपराज्यपाल के पास साथ चलने के लिए कहा. विजेंद्र गुप्ता से पहले आतिशी उनकी कार की पिछले सीट पर बैठ गयीं. विजेंद्र गुप्ता ने अगली सीट पर कुछ दस्तावेज रखे और फिर मोबाइल पर बात करते हुए पैदल ही थोड़ा अलग हट गए. तभी सौरभ भरद्वाज ने बोलना शुरू कर दिया कि गुप्ता जी अपनी कार छोड़ कर भाग रहे हैं. इसी बीच सौरभ भरद्वाज और बाकी विधायक गुप्ता के पैरों में पड़ गए. बस इसी से फोटो ऑप बन गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पूर्व मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 'X' पर पोस्ट किया

मुझे गर्व है अपने मंत्रियों पर जो लोगों के काम करवाने के लिए किसी के पैरों में भी लेट जाते हैं. मेरी LG साहिब और बीजेपी वालों से विनती है कि इस मुद्दे पर और राजनीति ना करें और तुरंत बस मार्शलों को नौकरी पर रखा जाए.

Tags:    

Similar News