आंध्र प्रदेश | यौन उत्पीड़न के आरोपों में टीडीपी के सत्यवेदु विधायक निलंबित

टीडीपी ने एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पार्टी विधायक के आदिमुलम को निलंबित कर दिया है.

Update: 2024-09-06 10:56 GMT

TDP MLA Accused of Sexual Harrasment: देश के नेताओं और अभिनेताओं पर इन दिनों यौन उत्पीड़न के आरोप लगना आम सी बात हो गयी है. अभी केरल की फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं और फिल्म निर्देशकों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं, जिसके बाद मानों मलयालम फिल्म जगत में कोहराम मच गया हो. वहीँ ताजा मामला आन्ध्र प्रदेश से सामने आया है, जहाँ पर तेलुगु देशम पार्टी के एक विधायक पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस आरोप के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पी श्रीनिवास राव ने पार्टी विधायक के आदिमुलम को निलंबित कर दिया है.


आदिमुलम एससी-आरक्षित सत्यवेदु विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं
टीडीपी की ओर से गुरुवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि "विभिन्न मंचों पर ये आरोप सामने आने पर कि कोनेटी आदिमुलम (सत्यवेदु से विधायक) ने एक महिला का यौन उत्पीड़न किया है, पार्टी (टीडीपी) ने इन आरोपों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए आरोपी विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया है."

गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर महिला ने लगाये थे आरोप
महिला ने गुरुवार को हैदराबाद के सोमाजीगुडा प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और आरोप लगाए, साथ ही कहा कि उसने उसे कैमरे पर भी पकड़ा है. पीड़िता का आरोप है कि "शुरू में आरोपी विधायक मुझे चुनाव प्रचार और पार्टी से जुड़े दूसरे कामों के लिए बुलाता था. हालांकि, मुझे जल्द ही एहसास हो गया कि उसके इरादे पेशेवर नहीं थे. वह मुझे लगातार कॉल करता था, कभी-कभी तो एक रात में 100 बार तक. एक बार तो उसने मुझे तिरुपति के एक होटल में बुलाया और मुझे यौन क्रियाओं के लिए मजबूर किया."
पीड़िता ने ये भी कहा कि उसने सिर्फ अपने उत्पीड़न की वजह से विधायक के कुकर्मों का खुलासा नहीं किया है, वो मेरा उत्पीड़न कर रहा था बल्कि वो और महिलाओं के साथ भी ऐसा करने की फिराक में था.

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को फेडरल स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से स्वतः प्रकाशित किया गया है।)


Tags:    

Similar News