BMW Hit and Run Case: आरोपी मिहिर शाह को पुलिस ने 3 दिन बाद किया गिरफ्तार

बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में आखिरकार पुलिस ने शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया.

Update: 2024-07-09 11:36 GMT

Mumbai Hit and Run Case: बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में आखिरकार पुलिस ने शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया. तीन दिन पहले आरोपी की बीएमडब्ल्यू ने मुंबई में एक कपल की बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी.

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शाह को मुंबई के पास से गिरफ्तार किया गया. वहीं, मुंबई की अदालत ने शिवसेना नेता के ड्राइवर की पुलिस हिरासत 11 जुलाई तक बढ़ा दी है. दुर्घटना के बाद 24 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छह पुलिस टीमों को तैनात किया गया था.

दुर्घटना में मरने वाली 45 वर्षीय महिला कावेरी नखवा और उनके पति प्रदीप क्रॉफर्ड मार्केट के पास थोक मछली खरीदने के बाद अपने स्कूटर पर वापस जा रहे थे. दंपति को डॉ. एनी बेसेंट रोड पर टक्कर लगी, जिससे दोनों कार के बोनट पर गिर गए. इसी दौरान आरोपी ने बीएमडब्ल्यू को तेज गति से आगे बढ़ा दिया. इस दौरान प्रदीप जमीन पर गिर पड़े. लेकिन मृतका कार की बोनट में कुछ देर की रहीं. जिसकी वजह से बाद में उनकी मौत हो गई.

हादसे वाली कार मिहिर के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड थी और मई में इसका इंश्योरेंस भी समाप्त हो गया था. बता दें कि राजेश शाह पालघर से शिवसेना के प्रतिनिधि के रूप में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट में काम करते हैं. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आश्वासन दिया था कि हिट-एंड-रन मामले में शामिल सभी लोगों को परिणाम भुगतने होंगे. उन्होंने इ3 स बात पर जोर दिया कि सभी व्यक्तियों के साथ कानून के तहत समान व्यवहार किया जाएगा.

Tags:    

Similar News