BMW Hit and Run Case: पब मालिक का दावा- आरोपी मिहिर ने शराब नहीं, केवल एनर्जी ड्रिंक पी थी

मुंबई पुलिस बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. पब मालिक के अनुसार, आरोपी मिहिर ने शराब नहीं, बल्कि एनर्जी ड्रिंक पी थी.

Update: 2024-07-09 06:47 GMT

Mumbai BMW Hit and Run Case: मुंबई पुलिस बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में शामिल मिहिर शाह की तलाश कर रही है. इस मामले में 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी. पुलिस ने सत्तारूढ़ शिवसेना नेता राजेश शाह के 24 वर्षीय बेटे को पकड़ने के लिए छह टीम गठित की है. हालांकि, इस मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. पब मालिक के अनुसार, आरोपी मिहिर ने शराब नहीं, बल्कि एनर्जी ड्रिंक पी थी.

आरोपी मिहिर जिस बीएमडब्ल्यू कार को चला रहा था, वह एक स्कूटर से टकरा गई थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी और उसका पति घायल हो गया था. हादसे के बाद से मिहिर फरार चल रहा है. हालांकि, इस मामले में आरोपी के पिता और शिवसेना नेता राजेश शाह को बेटे को मदद करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. हालांकि, बाद में कोर्ट ने उनको जमानत दे दी थी. फिलहाल पुलिस ने मिहिर शाह के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी कर दिया है.

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, मिहिर शाह दुर्घटना से पहले अपने चार दोस्तों के साथ एक पब में गया था, जहां उसने दोस्तों के साथ रात का खाना खाया और कुछ ड्रिंक्स लीं. हालांकि, पब के मालिक के अनुसार, मिहिर ने खुद केवल रेड बुल नामक एनर्जी ड्रिंक पी थी.

पब मालिक ने टीवी समाचार चैनलों को बताया कि चार लोगों का ग्रुप रात 11.8 बजे पब में दाखिल हुआ. वे बैठे, खाना खाया और ड्रिंक किया और रात 11.26 बजे के आसपास वहां से निकल गए. मिहिर नाम के युवक ने कोई शराब भी नहीं पी थी. उसने सिर्फ रेड बुल पी थी.

वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच करके इन बातों की पुष्टि कर रही है. हालांकि, पब के मालिक का कहना है कि ग्रुप एक मर्सिडीज कार में पब में आया और वहां से निकल गया. हमारे पब का दुर्घटना में शामिल कार या उसके चालक से कोई संबंध नहीं है.

Tags:    

Similar News