चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर कंगना को मारा थप्पड़, सीआईएसएफ की महिला सिपाही पर आरोप

महिला सिपाही किसान आन्दोलन को लेकर कंगना द्वारा की गयी टिपण्णी से थी नाराज़, कंगना ने विडियो जारी कर कहा कि वो ठीक हैं लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हैं

Update: 2024-06-06 13:13 GMT

Kangna Ranaut: लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से जीत दर्ज करने वाली फिल्म स्टार व बीजेपी नेता कंगना रणौत के साथ चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर एक घटना घटित हुई है. चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला सुरक्षा कर्मी ने कंगना रानौत को थप्पड़ मार दिया. बताया जा रहा है सीआईएसएफ की महिला सुरक्षा कर्मी पंजाब की रहने वाली है. वो कंगना से किसान आन्दोलन को लेकर बहस करने लगी और इसी दौरान उसने कंगना को थप्पड़ मार दिया.

जानकारी के अनुसार ये घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर दोपहर लगभग 3:40 बजे की है. कंगना फ्लाइट लेने के लिए चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर पहुंची थी. वो सिक्यूरिटी चेक की प्रक्रिया करवा रही थीं कि तभी सीआईएसएफ की महिला सिपाही कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ मार दिया. बताया जा रहा है महिला सिपाही ने किसानों के विषय पर कुछ बात की थी और उसी बीच थप्पड़ मार दिया.



सूत्रों के अनुसार कंगना रनौत चंडीगढ़ के शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जब चैकिंग से गुजर रही थीं, तो वहां उपस्थित सीआईएसएफ में तैनात एक महिला सुरक्षा कर्मी ने उनसे पूछा कि मैडम आप बीजेपी से चुनाव जीती हैं. कंगना ने हाँ में जवाब दिया. इसके बाद महिला सिपाही ने कहा कि आपकी पार्टी किसानों के लिए कुछ क्यों नहीं कर रही. इसी बात पर कंगना और महिला सिपाही के बीच बहस हो गयी. सूत्रों का कहना है कि तभी महिला सिपाही इतनी गुस्सा हो गयी कि आपे से बाहर हकर उसने कंगना को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद तो वहां अफरा तफरी मच गयी. सीआईएसएफ के तमाम आला अधिकारी जो वहां मौजूद थे तुरंत वहां आ गए. फिलहाल मामले की जाँच की जा रही है. सीआईएसएफ के आला अधिकारी खुद महिला सिपाही से पूछताछ कर रही हैं. ज्ञात रहे कि लोकसभा चुनाव में कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव जीती हैं. बीजेपी की टिकट से लड़ी कंगना ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को हराया है.

कंगना रानौत ने कहा कि जब वो चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर चेकिंग करा कर आगे चली तो सीआईएसएफ की महिला सुरक्षा कर्मी ने इस बात का इंतज़ार किया कि मै उसके पास तक पहुंचू. वो दुसरे केबिन में थी. उसने मेरे मुह पर हित किया. जब मैंने इसका कारण पूछा तो उसने कहा कि किसान आन्दोलन के खिलाफ क्यों बोला था. कंगना ने कहा कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उससे हम कैसे निबटेंगे, ये एक चिंता का विषय है. 

Tags:    

Similar News