'बेशर्मी की पराकाष्ठा', मालीवाल का जिक्र कर केजरीवाल पर भड़कीं सीतारमण

आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि आम आदमी पार्टी का महिला विरोधी चेहरा सामने आ चुका है.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-05-17 12:59 GMT

Swati Maliwal News:  स्वाति मालीवाल, आम आदमी पार्टी की तेजतर्रार नेता हैं. लेकिन 13 मई को शायद उन्हें भी पता नहीं रहा होगा अपने बॉस यानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलना महंगा साबित होगा. वो दिल्ली सीएम के आवास जाती हैं,ड्राइंग रूम में बैठती हैं. शायद अंदाजा नहीं रहा होगा कि केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के दिल में क्या चल रहा है. वो दिल्ली पुलिस में दर्ज कराए एफआईआर में अपने साथ अभद्रता और बदसलूकी का जिक्र करती हैं. जाहिर सी बात है कि चुनावी मौसम है तो सियासत भी होगी. इस मामले में बीजेपी हमलावर है.


केजरीवाल क्यों नहीं मांगते माफी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, शुक्रवार को बीजेपी मुख्यालय पहुंची और अरविंद केजरीवाल की घेरेबंदी की. मामला गुरुवार का है जब लखनऊ में सीएम केजरीवाल के साथ उनके पीए बिभव कुमार नजर आए. सीतारमण ने कहा कि वो कैसा शख्स है जो बेशर्मी के साथ घूम रहा है. इशारा बिभव कुमार की तरफ था.वो कहती हैं कि आखिर केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. आखिर वो प्रेस कांफ्रेस के जरिए सार्वजनिक तौर पर माफी क्यों नहीं मांगते.

'आप का चेहरा सामने आया'

निर्मला सीतारमण ने कहा कि जब आप के सांसद संजय सिंह ने एक्शन का वादा किया था तो लखनऊ में आरोपी के साथ सीएम केजरीवाल क्यों नजर आए. यह तो कुछ वैसी ही बात है जो जले पर नमक छिड़क रहा है.यह बेशर्मी की पराकाष्ठा है. इसके साथ ही उन्होंने नई दिल्ली से आप उम्मीदवार सोमनाथ भारती पर भी निशाना साधे हुए कहा कि वो वही शख्स है जिसने अपनी प्रेग्नेंट बीवी पर कुत्ते छोड़ दिए थे. इसके साथ ही एक पूर्व आईएफएस अधिकारी की पत्नी मधु भादुड़ी का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने आप को खाप पंचायत बताते हुए पार्टी छोड़ दी.

'इंडी ब्लॉक वाले क्यों हैं चुप'

इसके साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी परिवार के सदस्य उन्हें वोट करेंगे जो अपनी बीवी पर जुल्म के लिए जाना जाता है. यह बड़े आश्चर्य की बात है कि केजरीवाल ने अपने मुंह से एक भी शब्द नहीं बोला. यही नहीं इंडिया ब्लॉक के नेता भी इस विषय पर कुछ भी नहीं बोल रहे. उन नेताओं को कम से कम केजरीवाल से बयान देने के लिए तो कहना चाहिए. 

Tags:    

Similar News