बिभव कुमार ने ही मिटाये सबूत, कोर्ट में दिल्ली पुलिस- सबूत है माई लॉर्ड

स्वाति मालीवाल के साथ बिभव कुमार की बदसलूकी से जुड़े केस में अदालत में सुनवाई हुई, दिल्ली पुलिस और बिभव के वकील की तरफ से जबरदस्त अंदाज में दलील पेश की गई.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-05-19 05:30 GMT

Swati Maliwal Latest News:  स्वाति मालीवाल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो आम आदमी पार्टी से राज्यसभा की सांसद हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रही हैं. इसके साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आवाज भी. केजरीवाल जब शराब घोटाला केस में तिहाड़ जेल पहुंचे तो मालीवाल भारत में नहीं अमेरिका में थीं. अमेरिका से भारत आने के बाद 13 मई को सीएम केजरीवाल के आवास बातचीत के लिए पहुंची. लेकिन बदले में उनकी पिटाई हो गई. पिटाई करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर है. बिभव कुमार इस समय दिल्ली पुलिस की रिमांड पर है जिसे पुलिस ने 18 मई को गिरफ्तार किया था. लेकिन यहां बात हम करेंगे सीसीटीवी फुटेज की. दरअसल सीसीटीवी फुटेज की बात पर आम आदमी पार्टी की तरफ से वीडियो जारी किया गया.

वीडियो पर कौन सच , कौन बोल रहा झूठ

आम आदमी पार्टी की ओर से जो वीडियो जारी किया गया उसमें यह दिखाया गया कि बदतमीजी स्वाति मालीवाल के साथ नहीं हुई थी. बल्कि वो खुद कर रही थीं. उस वीडियो के आधार पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि बीजेपी राजनीति कर रही है. हालांकि एक और वीडियो सामने आया जिसमें यह नजर आ रहा है कि 13 मई के दिन स्वाति मालीवाल के साथ कुछ न कुछ तो हुआ था. इन सबके बीच स्वाति मालीवाल ने कहा की जो वीडियो दिखाया गया है वो एडिटेड वीडियो है. उन हिस्सों को सावधानी से हटा दिया गया है जिसमें बदसलूकी और पिटाई के वीडियो हैं. 

शनिवार देर रात अदालत में जिरह

शनिवार को जब तीस हजारी कोर्ट में बिभव कुमार की जमानत और रिमांड के मुद्दे पर जबरदस्त बहस हुई. जज के सामने दिल्ली पुलिस ने कहा कि बिभव कुमार ही वो शख्स हैं जिन्होंने पिटाई के सबूत वाले वीडियो को मिटा डाला ताकि वो अपने आपको सुरक्षित कर सकें.हालांकि बिभव के वकीलों ने कहा कि दिल्ली पुलिस की दलील में कोई दम नहीं है. हकीकत तो यह है कि साजिश के तहत उनके मुवक्किल को फंसाया जा रहा है.


Tags:    

Similar News