"आप" नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय जाएंगे केजरीवाल, कहा- जेल में डालना है तो डाल दो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि रविवार को 12 बजे आम आदमी पार्टी के सभी मंत्री, सांसद, विधायक बीजेपी मुख्यालय जाएंगे. वहां से आपको जिस किसी को भी जेल में डालना चाहते हो, एक साथ डाल सकते हो.

Update: 2024-05-18 12:27 GMT

CM Arvind Kejriwal: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग खुद तो अच्छा काम नहीं करते हैं और हमारे अच्छे कामों से घबरा गए हैं. इन लोगों ने हमारे नेताओं को एक-एक कर जेल में डाल दिया है. लेकिन आम आदमी पार्टी टूटने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि रविवार को 12 बजे आम आदमी पार्टी के सभी मंत्री, सांसद, विधायक बीजेपी मुख्यालय जाएंगे. वहां से आपको जिस किसी को भी जेल में डालना चाहते हो, एक साथ डाल सकते हो.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सब लोग देख रहे हैं कि किस तरह ये लोग आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं. ये लोग एक-एक कर हमारे नेताओं को जेल में डालते जा रहे हैं. इन्होंने मुझे जेल में डाला. मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जेल में डाल दिया. शनिवार को मेरे पीए को जेल में डाल दिया. राघव चड्ढा जो अभी-अभी लंदन से लौटे हैं. ये लोग कह रहे हैं कि उनको भी जेल में डाल देंगे. कुछ दिनों बाद सौरभ भारद्वाज और आतिशी को भी जेल में डाल देंगे.

उन्होंने कहा कि मैं यह सोच रहा था कि ये लोग हम सबको जेल में क्यों डालना चाहते हैं. आखिर हमारा कसूर क्या है. हमारा कसूर इतना है कि दिल्ली में गरीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया. सरकारी स्कूल शानदार बनाएं, जबकि ये लोग नहीं बना सकते. इसलिए ये लोग दिल्ली के सरकारी स्कूलों को रोकना चाहते हैं. हमारा कसूर यह है कि हमने दिल्ली के अंदर मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी अस्पताल बनाएं. लोगों के लिए फ्री दवाई का इंतजाम किया. अच्छे इलाज का इंतजाम किया. ये काम ये लोग नहीं कर पा रहे हैं. इसलि ये लोग दिल्ली सरकारी अस्पतालों, मोहल्ला क्लीनिक और इलाज को रोकना चाहते हैं. पहले दिल्ली में 10-10 घंटे के पावर कट लगते थे. हमारा कसूर यह है कि हमने 24 घंटे बिजली कर दी और ये लोग 24 घंटे बिजली को रोकना चाहते हैं. हमारा कसूर यह है कि हमने दिल्ली वालों की बिजली फ्री कर दी और ये लोग फ्री बिजली बंद करना चाहते हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि आप ये जेल-जेल का खेल खेल रहे हैं. ऐसे में रविवार को मैं 12:00 बजे अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं. वहां से आप जिस-जिस को जेल में डालना चाहते हो, जेल में डाल देना. आपको लगता है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर पार्टी को तोड़ दोगे. हमारी पार्टी ऐसे नहीं खत्म होने वाली है. आम आदमी पार्टी एक विचार है जो पूरे देश के लोगों के दिल में बस गया है. आप जितने आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालोगे, यह देश उतने नेता पैदा करेगा.

Tags:    

Similar News