तेजस्वी ने पीएम के बयान पर किया पलटवार कहा बिहारी गुजराती से डरता नहीं

तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक 75 साल के बुजुर्ग 34 साल के युवा को डराने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन एक बिहारी गुजरती से डरता नहीं है. हमारे भगवन श्री कृष्णा का जन्म ही जेल में हुआ था. हाथ लगा कर तो दिखाओ

Update: 2024-05-26 06:01 GMT

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा एक रैली में राष्ट्रीय जनता दल के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर अप्रत्यक्ष तौर पर जेल जाने की  बात कहने पर तेजस्वी यादव ने प्रक्रिया देने के साथ साथ अब इस पुरे विवाद को बाहरी Vs बिहारी में तब्दील करने का प्रयास किया है. तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी जी ये समझ लें कि ये झारखण्ड या दिल्ली नहीं बल्कि बिहार है. बिहारी गुजरती से डरने वाला नहीं है. हम भगवान कृष्ण के वंशज हैं . भगवन कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ था. तेजस्वी ने अपने इस बयान से चुनाव को क्षेत्रवाद का मोड़ देने की कोशिश की है.

हाथ लगा कर तो दिखाओ

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के समाप्त होने के बाद अब सांतवा और आखिरी चरण शेष है. आखिरी चरण में बिहार की बची हुई सीटों पर वोटिंग होनी है. आरजेडी के स्टार कैंपेनर तेजस्वी यादव शनिवार शाम को चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पटना एयरपोर्ट पहुंचे. यहाँ पर जब मीडिया कर्मियों से बात की तो उन्होंने कहा कि बिहारी, गुजराती से नहीं डरता है. भगवान कृष्ण का जन्म जेल में ही हुआ था. तेजस्वी न कहा कि एक 75 साल के बुजुर्ग 34 साल के युवा को डराने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार रहे हैं, इसलिए इस तरह के बयान दे रहे हैं. तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि ये झारखंड और दिल्ली नहीं है, बिहार है. एक बार हाथ लगाकर तो दिखाओ.



रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कही थी जेल जाने वाली बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए विक्रम में अपनी एक चुनावी रैली के दौरान तेजस्वी यादव को निहना बनाते हुए कहा था कि हेलीकॉप्टर से घूमने का समय ज्यों ही पूरा होगा, उनके जेल जाने का रास्ता तय हो जाएगा. हालांकि, पीएम मोदी ने सीधे तौर पर तेजस्वी का नाम नहीं लिया था, उन्होंने नौकरी के बदले जमीन घोटाले की बात जरुर कही थी.

तेजस्वी ने कहा हम चुनाव में उन्हें हरा रहे हैं

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह से जेल में डालने की बात कर रहे हैं, उससे साफ़ है कि हम उन्हें चुनाव हरा रहे हैं. इसलिए वो जेल में डालने की बात कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता इसका फैसला करेगी, जनता मालिक है. तेजस्वी ने कहा कि बिहारी किसी से नहीं डरता है. वो किसे डराने की कोशिश कर रहे हैं?

Tags:    

Similar News