ट्रंप की चुनावी रैली में गोलीबारी, चेहरे पर नजर आया खून, देखें VIDEO

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में कुछ हमलवारों ने गोलीबारी की जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है, सुरक्षाबलों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शूटर को मौत के घाट उतार दिया

By :  Lalit Rai
Update: 2024-07-14 00:59 GMT

Donald Trump Rally: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में कुछ हमलवारों ने गोलीबारी की जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है, सुरक्षाबलों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शूटर को मौत के घाट उतार दिया. सीक्रेट सर्विस के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप सुरक्षित हैं. ट्रंप, पेन्सिलवेनिया में रैली कर रहे थे कि एकाएक गोलियों की आवाज सुनाई दी.गोलीबारी में जहां एक शख्स की मौत हो गई है वहीं दूसरा घायल है. ट्रंप की सभा में हुई गोलीबारी की जांच एजेंसियों ने शुरू कर दी है. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो दोस्त ट्रंप पर हमले की निंदा करते हैं.


वीडियो आया सामने

गोलीबारी से संबंधित वीडियो भी सामने आया है जिसमें ट्रंप सभा को संबोधित करते हैं, गोलीबारी होते ही वो डायस के नीचे छिपते हैं.लोग भौचक्का रह जाते हैं तभी कमांडो एक्टिव होते हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि ट्रंप अपनी बात कह रहे हैं, एकाएक गोलियों की आवाज सुनाई देती है. वो और उनके साथ मौजूद लोग नीचे झुक जाते हैं.उसके तुरंत बाद सीक्रेट सर्विस के कमांडो सुरक्षा का घेरा बनाकर उन्हें कवर देते हैं. कान और चेहरे पर खून भी नजर आ रहा है.

डोनाल्ड ट्रंप सुरक्षित
सीक्रेट सर्विस के एजेंट इसे अटेंप्ट टू मर्डर की तरह जांच कर रहे हैं. वहीं एफबीआई की टीम मौके पर पहुंच चुकी है.ट्रंप की रैली में जैसे ही गोली चली उन्होंने अपने दाएं कान को पकड़ा और क्या हुआ है उसे देखने के लिए पोडियम के नीचे झुक. सीक्रेट सर्विस के एजेंट ने उनके चारों तरफ घेरा बनाया.करीब 2 मिनट के बाद वो पोडियम पर खड़े हुए. जिस समय वो उठे मेक अमेरिका ग्रेट अगेन टोपी सिर पर नहीं थे. वो अपने चेहरे के हाव भाव से लोगों को आश्वस्त कर रहे थे कि वो डरने वालों में से नहीं हैं. ट्रंप के चेहरे पर खून नजर आया हालांकि यह नहीं कहा जा सकता की गोलीबारी की वजह से चेहरे पर खून था या वजह कुछ और थी.

बाइडेन ने निंदा की

वहीं डेलावरे में रैली को संबोधित कर रहे राष्ट्रपति जो बाइडेन ने इस गोलीबारी की निंदा की. उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि ट्रंप पूरी तरह सुरक्षित हैं. अमेरिका में हिंसा के लिए जगह नहीं. हम सबको निंदा करनी चाहिए. वो फिलहाल कुछ भी नहीं बता सकते कि क्योंकि उनके पास अभी तथ्य नहीं हैं.

Tags:    

Similar News