बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में तीसरी गिरफ़्तारी, फेसबुक पर पोस्ट कर ली थी ज़िम्मेदारी

मुंबई क्राइम ब्रांच ने तीसरी गिरफ़्तारी पुणे से की है. वहीँ बाबा सिद्दकी के पार्थिव शरीर को मरीन लाइंस स्टेशन के सामने स्थित बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्दे ख़ाक कर दिया गया था.

Update: 2024-10-13 17:53 GMT

Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने तीसरी गिरफ़्तारी की है. तीसरी गिरफ़्तारी फेसबुक पर की गयी पोस्ट से सम्बंधित है, जिसमें ये दावा किया गया था कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है. तीसरे आरोपी का नाम प्रवीण लोंकर उर्फ़ सुबू है.

मुम्बई पुलिस के अनुसार सुबू शुभम लोंकर का भाई है. पुलिस का दावा है कि सुबू लोनकर ने ही फेसबुक पर पोस्ट करते हुए हत्या की जिम्मेदारी ली थी. पुलिस ने प्रवीण लोनकर (28) को पुणे से गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि प्रवीण भी अपने भाई शुभम लोनकर के साथ बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश में शामिल रहा है. अभी तक की पुलिस जाँच की बात करें तो हत्या की इस साजिश में धर्मराज कश्यप, शिवकुमार गौतम को शामिल करने वाला भी शुभम लोनकर ही है.

बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार हुआ
बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया. रविवार देर रात लगभग10.30 बजे मुंबई के मरीन लाइंस स्टेशन के सामने स्थित बड़ा कब्रिस्तान में बाबा सिद्दीकी के शव को दफनाया गया. बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में परिवार के अलावा महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, एनसीपी ( अजित पवार ) छगन भुजबल, प्रफुल पटेल समेत अन्य नेता मौजूद रहे.


Tags:    

Similar News