राजधानी दिल्ली में फिर गैंगवार, राजौरी गार्डन में बर्गर आउटलेट में युवक की हत्या

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गयी है, जिसमें दावा किया गया है कि ये हत्या हिमांशु भाऊ गैंग ने अंजाम दी है, जो अपने एक साथी की हत्या का बदला लेने के मकसद से की गयी है

Update: 2024-06-19 07:17 GMT

Gangwar in Delhi: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से गैंगवार की गोलियों की तड़तड़ाहट ने लोगों के बीच डर बैठा दिया है. ये गैंगवार पश्चिमी दिल्ली के एक फास्टफूड रेस्तरा में अंजाम दी गयी, जिसमें दो हमलावरों ने एक युवक पर कई राउंड फायर किये और मौके पर ही उसे मौत के घात उतार दिया. इस मामले में एक लड़की की भूमिका भी संदिग्ध प्रतीत हो रही है, जो मृतक के साथ ही एक टेबल पर बैठी हुई थी. पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है क्योंकि जो लड़की उसके साथ मौजूद थी, वो उसका पर्स आदि लेकर भाग गयी है, जिसमें मृतक की पहचान से जुड़े दस्तावेज हो सकते थे. इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गयी है, जिसमें दावा किया गया है कि ये हत्या हिमांशु भाऊ गैंग ने अंजाम दी है, जो अपने एक साथी की हत्या का बदला लेने के मकसद से की गयी है.

क्या है घटना

पुलिस के अनुसार दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में मंगलवार रात लगभग साढ़े 9 से पौने 10 बजे के बीच बर्गर किंग के आउटलेट के अन्दर दो अज्ञात हमलावरों ने एक युवक पर कई राउंड गोलियां बरसायीं, जिससे युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पश्चिमी जिले के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि रात 9:45 बजे के आसपास एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें इस घटना की जानकारी दी गयी. लोकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना सही पाई गयी, जिसके बाद क्राइम टीम, फॉरेंसिक टीम, स्पेशल स्टाफ, एएटीएस टीम आदि को मौके पर बुलाया गया. इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. कई टीमों का गठन किया जा चुका है. आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच करने में जुटी है. सीसीटीवी फुटेज से ये भी पता चला है कि जिस लड़के की हत्या की गयी है, उसके साथ एक लड़की भी थी, जो गायब है. लड़के का मोबाइल फ़ोन, पर्स आदि सब गायब है, इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हत्या की जिमेदारी ली है

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में हुई युवक की हत्या के कुछ घंटे बाद ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल किया गया, जिसमें लिखा कि "आज राजौरी गार्डन दिल्ली मै जो हत्या हुई है, उसकी जिमेवारी मै हिमांशु भाऊ और मेरा भाई नवीन बाली लेते है. हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में इसका हाथ था और उसी का बदला आज हुआ है और जो भी बाकि हैं, सब का नंबर आने वाला है.

राम राम सारे भाईया न,

नीरज बवाना गैंग, काला खरमपुर गैंग, नीरज फरीदपुर गैंग(अजीत कालिया, देवीलाल पृथला)

भाऊ गैंग

Since2020

14 के बदले 40 घाल दी है गिनती कर लियो

himanshubhauritoliya Har har mahadev."

तिलक नगर में इम्पोर्टेड कार के शोरूम पर गोलीबारी करवाने के मामले में हिमांशु भाऊ गैंग का नाम आया था, जिसमें कार डीलर से 5 करोड़ रूपये की रंगदारी मांगी गयी थी. हिमांशु भाऊ के बारे में बताया जाता है कि वो हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है और फिलहाल विदेश में है, वहीँ से वो गैंग चला रहा है.

Tags:    

Similar News