तिलक नगर में विदेशी गाड़ियों के शोरूम पर गोली बरसाने वाले बदमाश का एनकाउंटर

रोहिणी में देर रात हुआ एनकाउंटर अजय उर्फ़ गोली की मौत हिमांशु भाऊ के गैंग से था ताल्लुक

Update: 2024-05-17 07:04 GMT


हिमांशु भाऊ गैंग का कुख्यात बदमाश दिल्ली पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया. बदमाश का नाम अजय सिग्रोहा उर्फ़ गोली था, जो रोहतक जिला के रिटोली गाँव का रहने वाला था. दिल्ली पुलिस का दावा है कि 6 मई को तिलक नगर में कार शोरूम पर गोलीबारी करने वालों में अजय उर्फ़ गोल्ली भी शामिल था. इसके अलावा 10 मार्च 2024 को मुरथल के गुलशन ढाबे पर सुंदर नामक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या करने की वारदात में शामिल था.

स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस ने किया एनकाउंटर

दिल्ली पुलिस के अनुसार स्पेशल सेल को सुचना मिली कि अजय उर्फ़ गोली खेड़ा खुर्द गाँव में आने वाला है. गुरुवार देर रात लगभग 11.30 बजे उपरोक्त मुलजिम को एक हौंडा सिटी गाड़ी में देखा गया.. पुलिस पार्टी द्वारा उसे रुकने व आत्मसमर्पण के लिए कहा गया लेकिन उसने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमे अजय को गोली लगी. उसे तुरंत पीसीआर वाहन द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके पास से दो पिस्टल और कारतूस बरामद किये गए.

मुरथल के ढाबे पर सरेआम की थी हत्या

पुलिस का कहना है कि मार्च के महीने में मुरथल के नामी ढ़ाबे पर एक व्यक्ति की गोलियों से भुन क्र हत्या की गयी थी. उसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. उसमे अजय साफ़ दिख रहा है. उसने पहले उस व्यक्ति को गाड़ी से खींच कर निकालते हुए देखा गया. फिर उस वुक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर गोलियों से भूनते हुए भी साफ़ देखा गया. वहीं 6 मई को तिलकनगर वाली घटना के सीसीटीवी फुटेज में अजय को साफ़ देखा गया था. वो सरेआम गोलियां चला रहा था. 

Tags:    

Similar News