कालिंदी कुंज में बीयूएमएस डॉक्टर की हत्या में नाबालिग का हाथ, नर्स का पति हिरासत में

अब तक की जांच में हत्या के पीछे के मकसद की जो थ्योरी सामने आ रही है उसके मुताबिक नर्सिंग होम की एक नर्स की नजदीकियां दोक्ट्रो जावेद से थी. जब नर्स की बेटी को इसकी भनक लगी तो घर का माहौल तनावपूर्ण हो गया और उसने अपने 17 साल के बॉयफ्रेंड को ये बात बताई. पुलिस बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है

Update: 2024-10-03 15:46 GMT

BUMS Doctor Murder In Delhi : दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में एक नर्सिंग होम में बीयूएमएस डॉक्टर की हत्या के मामले में एक नाबालिग के शामिल होने की बात सामने आई है, जिसकी तलाश की जा रही है. इस बीच पुलिस ने नर्सिंग होम में काम करने वाली एक नर्स के पति को भी हिरासत में लिया है, जिसके इस हत्या से तार जुड़े हुए हैं. पुलिस सूत्रों का कहना है कि फिलहाल पूछताछ की जा रही है. हालाँकि ये बात भी सामने आ रही है कि मृतक डॉक्टर की अपने ही नर्सिंग होम में काम करने वाली एक नर्स के साथ काफी नजदीकी थी, जब ये बात नर्स की बेटी को पता चला तो उसके घर में असंतोष का माहौल बन गया. लड़की ने ये बात अपने बॉय फ्रेंड को बताई, जिसके बाद डॉक्टर की हत्या की साजिश रची गयी. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.


नाबालिग ने वारदात के बाद इन्सटाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कर दिया मर्डर
पुलिस सूत्रों का कहना है कि जब हत्या की वारदात की जांच शुरू की गयी तो नर्सिंग होम में काम करने वाले लोगों से जांच शुरू की गयी. इस दौरान डॉ जावेद अख्तर के बारे में उनके परिवार के बारे में भी जानकारी हासिल की गयी. क्योंकि हत्यारों ने सीधे डॉक्टर के सर में गोली मारी थी, वो भी बगैर किसी कहासुनी या विवाद के तो ये स्पष्ट था कि ये टारगेट किलिंग है और किसी रंजिश आदि की वजह से हत्या को अंजाम दिया गया है.
जाँच के दौरान ये पता चला कि नर्सिंग होम में काम करने वाली एक नर्स की नजदीकियां डॉ जावेद अख्तर से थी. नर्स की बेटी है, जिसकी उम्र 15-16 साल है. उसे जब इस बात की भनक लगी तो उसने इस पर अपनी माँ के सामने ऐतराज जताया. घर का माहौल भी तनाव पूर्ण हो गया. लड़की का एक बॉयफ्रेंड भी है, जिसकी उम्र 17 साल है. उसने ये बात अपने बॉयफ्रेंड को बताई. पुलिस को नर्स के बेटी के बॉयफ्रेंड यानी नाबालिग आरोपी का इन्सटाग्राम का पोस्ट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी फोटो लगा कर लिखा है कि 2024 कर दिया मर्डर. फोटो में उसने एक प्सितोल भी हाथ में ली हुई है. 

हत्या की साजिश का हिस्सा था मरीज बन कर जाना
पुलिस का कहना है कि साजिश के तहत लड़की के बॉयफ्रेंड ने मरीज बनकर नीमा नर्सिंग होम में जाने की प्लानिंग की. पैर में चोट की ड्रेसिंग के बहाने वो अपने एक साथी के साथ वारदात से एक दिन पहले भी नर्सिंग होम गया और पट्टी करवाई. इस बहाने उसने ये भी देख लिया कि नर्सिंग होम कौन कौन होता है और कितने लोग होते हैं. डॉक्टर जावेद कहाँ होते हैं. इसके बाद अगली रात वो फिर आया और इस बार उसने डॉ जावेद को मार दिया.

नर्स का पति पकड़ा गया
पुलिस का कहना है कि नर्स का पति भी इस मामले में शामिल है. बहुत संभव है कि उसने इस काम के लिए नाबालिग को कुछ रकम भी दी हो. पुलिस नाबालिग की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि एक बार नाबालिग पकड़ा जाए तो फिर दोनों का आमना सामना कराया जाएगा, ताकि सभी चीजें स्पष्ट हो पाए.


Tags:    

Similar News