हिमांशु भाऊ का साथ देने वाली निकली लेडी डॉन, पुलिस कर रही है तलाश

पुलिस को लेडी डॉन अनु की तलाश, जो रोहतक की रहने वाली है. पुलिस का कहना है कि अनु ने गैंगवार में मारे गए अमन को हनी ट्रैप में फंसाया और फिर उसे राजौरी गार्डन बुलाकर मरवा दिया.

Update: 2024-06-20 12:51 GMT

Rajouri Garden Gangwar: राजौरी गार्डन इलाके में स्थित बर्गर किंग आउटलेट में हुई गैंगवार के मामले में पुलिस अब एक लेडी डॉन की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जिस लड़के की गोली मार कर हत्या की गयी, उसके साथ एक लड़की भी मौजूद थी, जो वारदात के बाद फरार हो गई. पुलिस का कहना है कि लड़की की पहचान कर ली गयी है, उसका नाम अनु है, जो रोहतक की रहने वाली है और उसके खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे भी दर्ज है. जिस लड़के ही हत्या हुई उसका नाम अमन था. माना जा रहा है कि गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने अनु के माध्यम से अमन को फंसाने के लिए एक हनी ट्रैप लगवाया और जैसे ही अमन इस हनी ट्रैप में फंसा उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस का कहना है की गोली चलाने वाले दोनों लड़कों की भी पहचान कर ली गयी है. जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जायेगा.




मर्डर का लाइव सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग में हुई गैंगवार का लाइव सीसीटीवी आया सामने, देखिये कितनी नजदीक से चलायी गोलियां. अमन खुद को बचाने के लिए काउंटर के पार कूद गया लेकिन हत्यारे उस पर चढ़ कर गोलियां चलाते रहे.





कौन है लेडी डॉन अनु

पुलिस का कहना है कि अनु हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है. उसके खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. पिछले कुछ महीनों से अनु को न केवल हरियाणा पुलिस बल्कि उसके घर वाले भी तलाश रहे हैं. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनु अपने घर से कहीं चली गयी और जब लौटी नहीं तो उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई. इसके अलावा अनु पर हरियाणा में ही कुछ मामले भी दर्ज है, उसमें भी पुलिस को अनु की तलाश है.

हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़ी है अनु

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनु का अपराधिक रिकॉर्ड है, जिससे ये पता चला है कि वो जिन अपराधियों के संपर्क में रही है, वो हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े हैं. इसके अलावा मंगलवार देर रात राजौरी गार्डन में हुई इस गैंगवार ने ये और भी ज्यादा स्पष्ट कर दिया है कि अनु हिमांशु भाऊ से जुड़ी है. ये भी हो सकता है कि वो भाऊ के सीधे संपर्क में हो.


बर्गर किंग और मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में दिखी अनु

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनु न केवल बर्गेर किंग रेस्तरां के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखी है बल्कि राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में नजर आई है. पुलिस का मानना है कि अनु ने हिमांशु भाऊ के कहने पर अमन को अपने दोस्ती के जाल में फंसाया और फिर उसे एक सोची समझी साजिश के तहत यहाँ बुलाया और फिर मौत के घात उतार दिया. अमन की पहचान न हो सके इसके लिए अनु उसका मोबाइल फ़ोन व पर्स लेकर फरार हो गयी.

कौन था अमन

पुलिस का कहना है कि अमन की पहचान होने के बाद ये पता चला है कि वो अशोक प्रधान गैंग से ताल्लुक रखता था. अशोक प्रधान गैंग और नीरज बवानिया गैंग की पुरानी रंजिश है. अक्टूबर 2020 में अशोक प्रधान गैंग ने नीरज बवानिया के रिश्तेदार शक्ति दादा की हत्या कर दी थी. बवानिया गैंग को शक था कि शक्ति दादा की मुखबरी अमन ने की है. इसके बाद से ही नीरज बवानिया और उसके साथी गैंग हिमांशु भाऊ आदि अमन की तलाश में थे. 

Tags:    

Similar News