पुणे पोर्श केस में दो डॉक्टर भी अरेस्ट, ब्लड सैंपल को डस्टबिन में फेंकने का आरोप

पुणे पोर्श केस में एक और खुलासा हुआ है. ब्लड सैंपल के साथ छेड़छाड़ की गई थी. इस मामले में दो डॉक्टरों की गिरफ्तारी हुई है.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-05-27 04:07 GMT

Pune Porsche Accident Update News:  पुणे पोर्श केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने ससून जनरल अस्पताल के दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान पहचान अजय टावरे और श्रीहरि हरनोर के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक इन दोनों आरोपियों ने   17 साल के नाबालिग आरोपी के रक्त के नमूनों में कथित तौर पर हेरफेर की कोशिश की थी. यही नहीं सबूतों को भी नष्ट करने का प्रयास किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी के ब्लड सैंपल को डस्टबिन में फेंक दिया गया था.ऐसा करने के लिए आरोपी के परिवार ने रिश्वत दी थी. अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों में अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के प्रमुख भी शामिल हैं. इन सबके बीच गुजरात सरकार ने 6 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. 

ब्लड सैंपल से छेड़छाड़

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें रक्त के नमूनों में कथित हेरफेर और मामले में सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले की जांच फिलहाल अपराध शाखा द्वारा की जा रही है. 19 मई की सुबह दो आईटी पेशेवरों की मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार पोर्श ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. कथित तौर पर यह नाबालिग ही था, जो यह कार चला रहा था.पुलिस का दावा है कि दुर्घटना के समय किशोर नशे में था. किशोर को शुरू में किशोर न्याय बोर्ड द्वारा जमानत दे दी गई थी, जिसने उसे सड़क दुर्घटनाओं पर एक निबंध लिखने के लिए भी कहा था, लेकिन नरम व्यवहार पर आक्रोश और पुलिस द्वारा समीक्षा आवेदन के बाद, उसे 5 जून तक पर्यवेक्षण गृह भेज दिया गया
नाबालिग के पिता और दादा भी गिरफ्तार

पुलिस ने दुर्घटना के सिलसिले में किशोर के पिता जो एक रियल एस्टेट कारोबारी हैं और उसके दादा को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बाइक सवार दो आईटी प्रोफेशनल की मौत हो गई थी. बताया जाता है कि पुलिस ने कार्रवाई करने में देरी की. यही नहीं एनसीपी के एक विधायक ने भी दबाव बनाने की कोशिश की. अब इस मामले में चश्मदीद के बयान में भी बदलाव आए हैं.
चश्मदीद ने पहले कहा था कि ऑडी सवार ने बाइक सवारों को टक्कर मारी थी. उस टक्कर के बाद बाइक पर बैठी लड़की कई फीट उछल कर गिर गई. हालांकि बाद में उसने कहा कि बाइक से उछलकर एक लड़की गिरते हुए देखा. लेकिन यह नहीं बता सकता कि टक्कर किस चीज से हुई थी. 
(एजेंसी इनपुट के साथ)
Tags:    

Similar News