UP का विकास देखना है तो दिल्ली की तुलना गाजियाबाद और नोएडा से कर लो- CM योगी

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी के 400 पार सीटों की बात पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को चक्कर आने लगते हैं. क्योंकि दोनों ही पार्टियां मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ पा रही हैं.

Update: 2024-05-20 17:39 GMT

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्रिलोकपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के 400 पार सीटों की बात पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को चक्कर आने लगते हैं. ऐसा इसलिए है, क्योंकि ये दोनों ही पार्टियां मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ पा रही हैं. इसलिए जब दोनों पार्टियां 400 सीट पार की हकीकत जानने के लिए जनता के पास जाती हैं तो उनको 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे'का जवाब मिलता है.

500 वर्षों में मंदिर में विराजमान हुए राम लला

सीएम योगी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान में 11 राज्यों में जा चुका हूं. पूरा देश इस बात को लेकर आश्वस्त दिख रहा है कि अबकी बार, 400 पास. उन्होंने कहा कि 500 वर्षों के बाद राम लला मंदिर में विराजमान हुए और अपना जन्मदिन भी मनाया.

दिल्ली की क्या हालत कर दी

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले राम मंदिर को लेकर सवाल उठाते हैं तो जनता उनको बखूबी जवाब देती है. आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुई सीएम योगी ने कहा कि इस सरकार ने देश की राजधानी दिल्ली की क्या हालत कर दी है. यूपी के विकास को देखना है कि दिल्ली की तुलना गाजियाबाद और नोएडा से कर लो. दिल्ली की जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए जूझ रही है. बता दें कि सीएम योगी पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे थे.

Tags:    

Similar News