अब प्रियंका का PM मोदी पर हमला, कहा- TV पर दिखाई हर बात नहीं होती सच

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जमीनी हकीकत कुछ और है, लेकिन पीएम मोदी जनता को गुमराह कर रहें हैं.

Update: 2024-05-21 11:36 GMT

Priyanka Gandhi Attack on PM Modi: देश में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया धीरे-धीरे अंतिम चरण की तरफ बढ़ रही है. सात चरणों के मतदान प्रक्रिया में से पांच चरण बीत चुके हैं. वहीं, आखिरी के दो चरणों के लिए वोट डाले जाने बाकी हैं. इसी बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने कहा कि जमीन पर हकीकत कुछ और है, लेकिन पीएम मोदी जनता को गुमराह कर रहें हैं. अब जनता यह अच्छी तरह समझ रही है कि जो दिखाया जा रहा है, वह सच नहीं है.

धर्म के नाम पर दो बार जीते चुनाव

प्रियंका गांधी ने कहा कि धर्म की बात करके प्रधानमंत्री मोदी दो बार लोकसभा चुनाव जीत गए हैं. लेकिन अब जनता जागरूक हो रही है. वह इस बात को अच्छी तरह समझ रही है कि जो दिखाया जा रहा है, वह सच नहीं है. जबकि, जिन मजदूरों को काम नहीं मिल रहा है, वह सच्चाई है. जो महिला दुकान पर जाकर कुछ खरीद नहीं पाती है, वह सच्चाई है. जो किसान कमा नहीं पा रहा है, वह सच्चाई है. पढ़ाई के बाद जिन बच्चों को नौकरी नहीं मिल रही है, वह सच्चाई है.

जनता हो रही है जागरुक

उन्होंने कहा कि आज दो तरह की सच्चाई जीवन में देखने को मिल रही है. एक सच्चाई टीवी पर दिखाई जा रही है. जिसमें प्रधानमंत्री बड़े-बड़े मंचों पर अमीरों और मंत्रियों के साथ बैठकर देश के विकास की बात कर रहे हैं. लेकिन धरातल पर दिख नहीं रहा है. लेकिन अब जनता जागरूक हो रही है. वह समझ रही है कि कुछ गड़बड़ है. क्योंकि विकास की जितनी बातें हो रही है, उसके मुताबिक उनके जीवन में तो कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा है. इसलिए अब जनता चाहती है कि उनके मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाए.

बेरोजगारी-महंगाई की बात करें बीजेपी

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा कि हम चाहते हैं कि बीजेपी बेरोजगारी और महंगाई की बात करें. जबकि, कांग्रेस पार्टी जनता की बेरोजगारी, महंगाई कम करने के लिए पूरी कोशिश करेगी.

Tags:    

Similar News