मतदान के दौरान बटन दबाने के बाद कुछ देर तक ईवीएम मशीन को निहारते रहे भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने ईवीएम का बटन दबाने के बाद कुछ देर तक ऊपर से लेकर निचे तक निहारा, विडियो हुआ वायरल, भारद्वाज 2017 में ईवीएम मशीन हैक होने का लगा चुके हैं आरोप

Update: 2024-05-25 08:34 GMT

लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का मतदान जारी है. इस बीच पक्ष विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. मतदान के शुरू होने के कुछ ही समय बाद ही आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली के उपराज्यपाल पर सवाल खड़े किये गए, जिस पर उपराज्यपाल ने जवाब देते हुए दिल्ली की मंत्री आतिशी और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर हर समय रोने की बात कही. इस बीच दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मतदान करते कुछ ऐसा भाव दिखाया जिससे वो चर्चा में आ गए.



ईवीएम मशीन का बटन दबा कर कुछ देर तक ऊपर से निचे तक देखते रहे

सौरभ भरद्वाज का एक विडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो मतदान करते दिख रहे हैं. वो ईवीएम मशीन का बटन दबाते हैं और फिर कुछ सेकंड तक ऊपर से लेकर निचे तक मशीन को देखते रहते हैं और फिर तस्सली होने के बाद वहां से हटते हैं. मतदान के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "बहुत बड़ी बात है. प्रधानमंत्री ने मान लिया कि शराब नीति के तथाकथित मामले में एक भी सबूत नहीं मिला. इससे बड़ी बात क्या हो सकती है? आपके पास इतनी बड़ी-बड़ी एजेंसी है. 500 से ज्यादा जगहों पर आपने छापे मारे फिर भी एक सबूत नहीं.



ज्ञात रहे कि दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भरद्वाज ने 2017 में ईवीएम मशीन में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए ये दावा किया था कि ये मशीन हैक हो सकती है. जिसके बाद उन्होंने बाकायदा दिल्ली विधानसभा सत्र में डमी ईवीएम मशीन पर अपने दावे के अनुरूप हैकिंग करके दिखाया था.

वहीं दिल्ली में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने भी वोट डाला है. बता दें की स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री के करीबी बिभव कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

दोपहर 1 बजे तक दिल्ली की सभी सातों सीटों पर 34.37 % मत प्रतिशत दर्ज किया गया


चांदनी चौक - 32.18%

पूर्वी दिल्ली - 34.24 %

नयी दिल्ली - 31.66 %

उत्तर - पूर्वी दिल्ली - 37.13 %

उत्तर - पश्चिमी दिल्ली - 35.72%

दक्षिणी दिल्ली - 33.49 %

पश्चिमी दिल्ली - 34.12%

Tags:    

Similar News