JJP नहीं खुला खाता, निर्दलीयों से भी पीछे दुष्यंत चौटाला, पार्टी का हो रहा 'Game Over'?

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना की प्रक्रिया जारी है. इस बीच सीएम दुष्यंत चौटाला और उनकी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) की हालत बुरी नजर आ रही है.

Update: 2024-10-08 10:21 GMT

Haryana Assembly elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना की प्रक्रिया जारी है. अभी तक के रुझानों में बीजेपी तीसरी बार बहुमत के साथ आते हुए दिखाई दे रही है. वहीं, कांग्रेस इस बार भी दूसरे नंबर पर नजर आ रही है. इन सबके बीच पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और उनकी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) की हालत बुरी नजर आ रही है. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या यह चुनाव उनके लिए 'गेम एंड' साबित होगी.

बता दें कि दुष्यंत चौटाला ने उचाना कलां से विधानसभा चुनाव लड़ा था. लेकिन वह रुझानों में करीब 23 हजार से भी ज्यादा वोटों से पीछे चल रहे हैं. इसके साथ ही उनकी जीत की उम्मीदें भी धीरे-धीरे कम होती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस सीट पर उनको तीन निर्दलीय उम्मीदवारों से भी कम वोट मिले हैं.

वहीं, दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी ने साल 2019 के विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 10 सीटें जीती थी. वहीं, इस बार उनका खाता खुलता हुआ भी नजर नहीं आ रहा है. इस बार के चुनाव में पार्टी के हालात काफी बुरी है और रुझानों में एक भी सीट पर आगे नहीं दिख रही है.

उचाना कलां सीट में दुष्यंत चौटाला छठे नंबर पर चल रहे हैं. वहीं, चौटाला के सामने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे और पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे. इसके अलावा बीजेपी ने देवेंद्र अत्री को मैदान में उतारा था.

Tags:    

Similar News