द्वारका में पीएम मोदी की मेगा रैली, दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवायजरी

दिल्ली की सभी 7 सीटों पर 25 मई को मतदान होना है. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारका में जनसभा करने वाले हैं अगर बात 2019 की करें तो बीजेपी सभी सीटों पर कामयाबी मिली है.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-05-22 01:14 GMT

दिल्ली की सभी सात सीटों पर चुनाव 25 मई को होना है. बीजेपी जहां सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है.वहीं आप और कांग्रेस गठबंधन मिलकर चुनौती दे रहे हैं. आम आदमी पार्टी 4 और कांग्रेस के उम्मीदवार तीन सीट पर किस्मत आजमा रहे हैं. इस चुनावी रण में दोनों पक्ष अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं उन सबके बीच पीएम नरेंद्र मोदी द्वारका के डीडीए पार्क में शाम 6 बजे के करीब रैली करेंगे. इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवायजरी जारी की है. एडवायजरी में कुछ सड़कों के इस्तेमाल से बचने की सलाह दी गई है.

दिल्ली पुलिस की एडवायजरी

दिल्ली यातायात पुलिस ने राजपुरी चौराहा, गोल्फ कोर्स रोड, डीएक्सआर टी -प्वाइंट, इस्कॉन चौक के इस्तेमाल से परहेज करने की सलाह दी है.इसके साथ ही रोड नंबर 210, द्वारका रोड नंबर 201. एनएसयूटी टी प्वाइंट से वेगास मॉल, पीपल चौक और रोड नंबर 205 के भी इस्तेमाल ना करने की सलाह है. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि अपने गंतव्य पर रवाना होने के लिए घर से थोड़ा पहले निकलें. 

2019 में सभ सात सीटों पर बीजेपी का था कब्जा

दिल्ली के चुनावी रण की बात करें तो पिछले आम चुनाव 2019 में बीजेपी सभी सात सीटों को अपनी झोली में डालने में कामयाब रही. इस दफा भी बंपर जीत के दावे कर रही है. अगर उम्मीदवारों की बात करें तो बीजेपी में उत्तर पूर्वी दिल्ली को छोड़कर अपने सभी 6 उम्मीदवारों को बदल दिए हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी के सामने कन्हैया कुमार ताल ठोंक रहे हैं.  विपक्ष का दावा है कि 2024 के चुनाव में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. इस दफा विपक्षी गठबंधन सभी सात सीटों पर कब्जा करेगा. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीेजपी के झूठे वादों  से जनता तंग आ चुकी है और अब बदलाव का मन बना चुकी है.

Tags:    

Similar News