J-K Election: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद ले रहा अंतिम सांसें, चुनावी रैली में बोली पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोडा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अपनी अंतिम सांसें ले रहा है.

Update: 2024-09-14 09:53 GMT

Jammu and Kashmir Assembly Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को डोडा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अपनी अंतिम सांसें ले रहा है. इस राज्य में उनकी सरकार ने वंशवादी राजनीति का मुकाबला करने के लिए एक नया नेतृत्व पेश किया है. जबकि, पहले की राजनीति ने इस खूबसूरत क्षेत्र को नष्ट कर दिया था.

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि हम और आप मिलकर जम्मू-कश्मीर को देश का एक सुरक्षित और समृद्ध हिस्सा बनाएंगे. आजादी के बाद जम्मू-कश्मीर विदेशी ताकतों के निशाने पर आ गया और वंशवादी राजनीति ने इस खूबसूरत क्षेत्र को अंदर से खोखला कर दिया है. राजनीतिक राजवंशों ने अपने बच्चों को आगे बढ़ाया और नए नेतृत्व को बढ़ने नहीं दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने साल 2014 में केंद्र में सत्ता में आने के तुरंत बाद एक युवा नेतृत्व को तैयार करने पर ध्यान केंद्रित किया. अब जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अपनी अंतिम सांसें ले रहा है. बता दें कि 18 सितंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण से पहले प्रधानमंत्री की यह पहली चुनावी रैली थी.

Tags:    

Similar News