चुनावी रैली में टूटा मंच का एक हिस्सा, गिरते-गिरते बचे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार में एक चुनावी रैली के दौरान उस समय दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए, जब वह मंच पर थे.

Update: 2024-05-27 13:39 GMT

Loksabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को बिहार में एक चुनावी रैली के दौरान उस समय दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए, जब वह मंच पर थे. यह घटना पटना के बाहरी इलाके स्थित पालीगंज में हुई, जहां राहुल गांधी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती की उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए पहुंचे थे.

राहुल गांधी ने खोया संतुलन

बता दें कि मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. जैसे ही मीसा भारती राहुल गांधी को मंच पर उनकी सीट की ओर ले गईं. रैली के लिए बनाए गए अस्थायी मंच का एक हिस्सा टूटकर अचानक हिलने लगा. इसके बाद राहुल गांधी अपना हल्का संतुलन खो बैठे. लेकिन मीसा भारती ने उनका हाथ पकड़ लिया. जिससे उन्हें दोबारा से अपना संतुलन बनाने में मदद मिली.

राहुल-मीसा रहे शांत

इतना होने के बावजूद भी राहुल गांधी और मीसा भारती दोनों शांत रहे और उनकी सहायता के लिए पहुंचे सुरक्षा कर्मियों के साथ हल्का मुस्कुराए भी. उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि राहुल गांधी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. घटना के बाद भी राहुल गांधी ने रैली जारी रखी और जनसभा को संबोधित किया.

Tags:    

Similar News