चुनावी सभा में बोले तेजस्वी- दस वर्षों में केवल जुमलेबाजी सुनने को मिली

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताते हुए हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि अच्छे दिन आएंगे, काला धन लाएंगे, लेकिन दस वर्ष में जुमलेबाजी सुनने को मिली.

Update: 2024-05-20 17:02 GMT

Lok Sabha Election 2024: बिहार के गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र के महम्मदपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का तन उधर है, मन इधर है. चुनाव बाद फिर क्या होगा, इस पर अभी कुछ नहीं कहा जाएगा. इस दौरान तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताते हुए हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि अच्छे दिन आएंगे, काला धन लाएंगे, हर खाते में पंद्रह लाख भेजेंगे. लेकिन दस वर्ष में सिर्फ जुमलेबाजी ही सुनने को मिली है.

केवल हिंदू-मुस्लिम करते हैं

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि अब तो उनका नारा ही बदल गया है. अब सिर्फ हिंदू-मुस्लिम करके जनता को ठगने का काम कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि 17 माह में मैंने पांच लाख नौकरियां दीं. विकास मित्र, टोला सेवक, तालीमी मरकज, आंगनबाड़ी, शिक्षा मित्र के मानदेय को दोगुना किया. गोपालगंज में सौ बेड का मेडिकल दिया. थावे मंदिर का जीर्णोद्धार करायाय. झंझवा में ट्रामा सेंटर दिया. लेकिन आपके सांसद ने पांच वर्षों में क्या किया?

मौसम बदल रहा तो सरकार बदलनी भी जरूरी

बरसात होने पर तेजस्वी यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो मौसम भी बदल रहा है, सरकार बदलनी भी जरूरी है. अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ नौकरी देंगे. गैंस सिलेंडर का दाम पांच सौ करेंगे. दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त देंगे.

Tags:    

Similar News