नेटफ्लिक्स पर अजय देवगन की ये 5 फिल्में उनके एक्टिंग करियर को दिखाती हैं एक अलग रेंज

नेटफ्लिक्स पर अजय देवगन की 5 फिल्में देखें, जो एक बार फिर से आपको उनके लिए अलग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

Update: 2024-09-06 07:57 GMT

एक्टर अजय देवगन बॉलीवुड में एक बेहतरीन और एक्टिंग के मामले में गजब के एक्टर हैं. जो अपनी बेवाक एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना देते है. वैसे तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में कई संघर्ष का सामना किया. अपने फिल्मी करियर में कई फ्लॉप फिल्में दी, लेकिन पिछले कुछ सालों से वो अपने किरदार और अलग एक्टिंग से सभी निर्माताओं की पसंद बन गए हैं. नेटफ्लिक्स पर अजय देवगन की फिल्में उनकी एक्टिंग का एक प्रमाण हैं, जो आपको एक बार फिर से सोचने पर मजबूर कर देगी. आइए नेटफ्लिक्स पर अजय देवगन की बेस्ट फिल्मों के बारे में जानें, जो एक बार देखने के बाद फिर से आपका दोबारा देखना का मन करेगा.

शैतान

साल 2024 में रिलीज हुई फिल्म शैतान में अजय देवगन ने एक पिता की भूमिका निभाई थी. हालांकि इस फिल्म से पहले वो कई बार पिता की भूमिका निभा चुके हैं, लेकिन उन्होंने सिल्वर स्क्रिन पर पिता का किरदार वाकई काबिले तारीफ निभाया था. इस फिल्म में वो अपनी बेटी को काले जादू से बचाने के लिए किसी भी हद कर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. अजय देवगन और आर. माधवन की इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी.

काल

काल एक हॉरर फिल्म थी. ये फिल्म साल 20025 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में भी एक्टर ने काफी अलग किरदार निभाया था. काल ने दर्शकों को डराया भी था. रहस्यमय जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में ये फिल्म जंगल में खतरनाक चीजों होने वाली परेशान करने वाली मौतों की एक सीरीज की पड़ताल करती है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा जॉन अब्राहम और ईशा देओल लीड रोल में थे. अजय देवगन का काली का किरदार फिल्म में एक खास रोल था.

दृश्यम

निशिकांत कामत की फिल्म दृश्यम सभी की फेवरेट फिल्म में से एक है. थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन ने एक बार फिर से बेटी के पिता का रोल निभाया था. फिल्म में वो एक सीधा-सादा केबल टीवी ऑपरेटर विजय सालगांवकर की भूमिका निभाते हैं, जो अपनी पत्नी नंदिनी और अपनी दो बेटियों के साथ शांतिपूर्ण जीवन जी रहे होते हैं. उनके जीवन की शांति तब बिखर जाती है जब विजय की बेटी गलती से एक लड़के को मार देती है जो उसे परेशान कर रहा था. अपने परिवार को पुलिस जांच से बचाने के लिए, विजय ने कई राज छिपाए रखने के लिए एक कहानी बनाई. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी.

राजनीति

प्रकाश झा की फिल्म राजनीति एक पावरफुल राजनीतिक थ्रिलर है जो भारतीय राजनीतिक जीवन और पारिवारिक सत्ता संघर्ष की जटिलताओं को उजागर करती है. ये फिल्म वफादारी और विश्वासघात के ऊपर है. अजय देवगन राजनीतिक में एक खिलाड़ी सूरज कुमार की भूमिका निभाते हैं.

युवा

फिल्म युवा एक सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म है जो अपनी कहानी और अलग स्टोरी के लिए जानी जाती है. अजय देवगन ने इस फिल्म में लल्लन सिंह की भूमिका निभाई है, जो गांव का एक सीधा- साधा व्यक्ति है, जो राजनीतिक क्षेत्र में भारी रूप से शामिल हो जाता है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी मिले थे. तो इस वीकेंड आप पॉपकॉर्न लें, नेटफ्लिक्स पर स्विच करें और ये सभी फिल्में एक- एक करके देखने के लिए तैयार हो जाएं.

Tags:    

Similar News