महाराज का वो विलेन, जयदीप अहलावत नहीं इरफान खान थे पहली पसंद...

फिल्म महाराज आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म थी. फिल्म में जयदीप अहलावत विलेन के किरदार में नजर आए थे.

Update: 2024-07-15 04:29 GMT

ओटीटी पर कई नए कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने अपना किसी वेब सीरीज या फिल्म से डेब्यू कर लिया है. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म महाराज फैंस और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म में जुनैद खान ने हीरो और जयदीप अहलावत ने विलेन का रोल निभाया था. इस फिल्म में एक खतरनाक खलनायक की भूमिका निभाने वाले जयदीप ने अपने किरदार के लिए कापी तारीफ बटोरी थी. वहीं निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने खुलासा किया कि वो फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे.

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने हाल ही में खुलासा किया कि, जयदीप द्वारा निभाए गए किरदार के लिए इरफान खान पहली पसंद थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. हमारे राय में इरफान खान के अलावा कोई भी ये भूमिका नहीं निभा सकता था. ये फिल्म जयदीप के लिए बहुत दबाव में थी और मैं उनसे हमेशा कहता रहा कि केवल वो ही इरफान की एक्टिंग तक पहुंच सकते हैं. यानी जयदीप की उनके लेवल को टच कर सकते हैं.

सिद्धार्थ ने आगे जयदीप की तारीफ करते हुए कहा कि वो आज देश के बेस्ट एक्टर में से एक हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि कैसे वो भूमिका निभाने को लेकर चिंता में थे. जयदीप को जब इस बात का पता चला तो वो चिंता में आ गए थे कि कैसे इसे निभाएंगे. उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने महाराज के बारे में अपनी राय समझाने के लिए उन्हें कैसे ब्रीफिंग दी थी.

जयदीप की एक्टिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, जयदीप अहलावत ने हम सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने अपने लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी को एक्ट करके दर्शकों को ही नहीं सभी को चौंका दिया था. वो अपना काम बहुत ही जल्दी और रिजल्ट के साथ पेश करते हैं. वो बहुत ही शानदार है, क्योंकि वो अपने किरदार में एक भी गलत बात नहीं आने देता.

Tags:    

Similar News