क्या बिग बॉस ओटीटी 2 का ये कंटेस्टेंट अनिल कपूर को कर रहा है रिप्लेस, जानें सच

बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान रनरअप रहे चुके हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर बताया कि वो एक होस्ट के तौर पर नजर आएंगे.

Update: 2024-07-11 10:50 GMT

बिग बॉस ओटीटी 3 में अनिल कपूर अपने तीखे सवाल और कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के लिए जाने जा रहे हैं. बॉलीवुड के एक्टर पहली बार सलमान खान के शो बिग बॉग ओटीटी को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, बिग बॉस ओटीटी 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था. फिर उसके बाद ओटीटी 2 को सलमान खान होस्ट करते दिखाई दिए. ऐसा लग रहा है कि हर सीजन में इस शो के होस्ट बदलते जा रहे हैं. हाल ही में एक और बड़ी खबर ये सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर को बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट उन्हें रिप्लेस कर सकते हैं.

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिषेक मल्हान अपने बेमिसाल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 में उनकी दोस्ती की मिसाल भी देखने को मिली थी. अभिषेक यू-ट्यूब के जरिए खूब फेमस हुए. वहीं हाल ही में अभिषेक मल्हान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके खलबली मचा दी. जी हां, इन दिनों उनके हाथ में एक नया प्रोजेक्ट लगा है. जल्द ही अभिषेक एक शो को होस्ट करते दिखाई देंगे.

अभिषेक मल्हान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. अभिषेक की फोटो के पीछे बिग बॉस ओटीटी 3 का बैकग्राउंड देखने को मिला. तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, आपका नया होस्ट. कुछ बड़ा जल्द ही होने वाला है. फोटो में अभिषेक मल्हान ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए. इस फोटो को अभी तक लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं.

Tags:    

Similar News