Ajay Devgn-Kabir Khan News: कबीर खान ने 7 लाख में लीज पर लिया अजय देवगन का ऑफिस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन ने अपना मुंबई के अंधेरी वाला ऑफिस बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान को किराय पर दिया. अजय का ये दफ्तर वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर टावर में स्थित है.

Update: 2024-09-04 09:38 GMT

कुछ दिन पहले फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों मे अपनी प्रॉपर्टी को कराए पर पर है. हाल ही में इस लिस्ट में एक और स्टारा का नाम जुड़ गया है. जी हां, अब एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में अपना कमर्शियल ऑफिस स्पेस डायरेक्टर कबीर खान को किराए पर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कबीर खान इस ऑफिस के लिए 7 लाख रुपये हर महीना किराया देंगे. सितंबर के महीने में ही लीज और लाइसेंस के काम को किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लेनदेन के लिए 1.12 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया और ओशिवारा में वीरा देसाई रोड पर सिग्नेचर टॉवर में ये ऑफिस 3,455 वर्ग फुट में फैला है और इसमें तीन पार्किंग भी शामिल हैं. साथ ही 30 लाख रुपये की जमा राशि के साथ 60 महीने की लीज की राशी है. देवगन और उनकी पत्नी काजोल के पास सिग्नेचर टॉवर में कई प्रॉपर्टी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अप्रैल साल 2023 में सिंघम स्टार ने दो साल पहले जुहू में 47.5 करोड़ रुपये का घर खरीदा था और बाद में अंधेरी वेस्ट में 45.09 करोड़ रुपये में पांच मंजिल खरीदीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय के पास पाइपलाइन में कई फिल्मे हैं. वो अपनी अगली फिल्म रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म एक्शन ड्रामा फिल्म है और ये फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसके अलावा देवगन के पास रकुल प्रीत कौर के साथ दे दे प्यार दे 2, मृणाल ठाकुर और संजय दत्त के साथ सन ऑफ सरदार 2, रेड 2 है और फिल्म में वाणी कपूर और रितेश देशमुख अहम भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेड 2 का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है, जिसमें देवगन आयकर अधिकारी के रुप में दिखाई देंगे. कहानी यूपी के एक राजनेता पर केंद्रित है जिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कर चोरी का आरोप है.

अजय देवगन सबसे सफल फिल्म फ्रेंचाइजी के लिए जाने जाते हैं और वो अगले दो सालों में अपने करियर को एक अलग लेवल पर ले जाने के लिए तैयारी कर रहे हैं. जहां सिंघम अगेन, रेड 2, दे दे प्यार दे 2 और सन ऑफ सरदार 2 जैसी फिल्में शामिल हैं, वहीं धमाल 4, गोलमाल 5 और दृश्यम 3 का भी काम चल रहा है.

Tags:    

Similar News