अक्षय कुमार- अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म के दिल को छू लेने वाले गाने हुए रिलीज, देखें वीडियो

हाल ही में अक्षय कुमार- अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म के नए गाने रिलीजस किए गए हैं.

Update: 2024-06-24 10:48 GMT

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म सरफिरा (Sarfira) के ट्रेलर लॉन्च होने के बाद पहला गाना मार उड़ी (Maar Udi) सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. ये गाना जंगली म्यूजिक के बैनर तले बनाया गया है. ये नया गाना उन सभी को डेडिकेट किया जाता है जो अपने सपनो को पूरा करने के लिए हिम्मत रखते हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही लोगों के फेवरेट लिस्ट में जगह बना ली है. इस फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar Upcoming Movies) वीर जगन्नाथ म्हात्रे का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल (Paresh Rawal) की जोड़ी कई सालों के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

Full View

वहीं बात करें अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म औरों में कहा दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha) के बारे में तो हाल ही में इस फिल्म का भी दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. इस नए पूरे गाने में तब्बू (Tabu) और अजय देवगन (Ajay Devgn New Movie) की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म के नए गाने ऐ दिल जरा (Ae Dil Zara) को सुनिधि चौहान और जुबिन नौटियाल, अमला चेबोलू और ऋषभ चतुर्वेदी ने अपनी अवाज दी है. इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे है. इस लव सॉन्ग ने सभी के दिलों को छू लिया है.

Full View

अजय देवगन की ये रोमांटिक फिल्म अगले महीने के पहले हफ्ते 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन के साथ जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी दिखाई देंगे. इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Tags:    

Similar News