फिल्म Sarfira के पहले पोस्टर में Akshay Kumar का दिखा धांसू लुक, रिलीज डेट आई सामने

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म Sarfira का पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में उनका धासू लुक देखने को मिल रहा है.

Update: 2024-06-14 11:29 GMT

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. फैंस उनसे जुड़ी हर खबर को फॉलो करते दिखाई दे हैं. हाल ही में एक्टर ने जून की चिलचिलाती गर्मी के बीच फैंस को एक खुश खबरी दी है. इससे पहले उन्होंने अपनी एक और फिल्म 'खेल खेल में' की रिलीज डेट से पर्दा उठाया था. अब उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म के लुक को और रिलीज डेट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म सरफिरा का पहला पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

फिल्म खेल खेल में के बाद अक्षय कुमार सरफिरा में अपने नए लुक के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें, अक्षय की ये फिल्म साउथ के सुपहस्टार सूर्या की फिल्म 'सोरारई पोटरु' की रीमेक है. एक्टर ने पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक ऐसे आदमी की कहानी,जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की और मेरे लिए, यह एक कहानी है, एक किरदार है, एक फिल्म है, जीवन भर का एक मौका है.' पोस्टर की बात करें तो अक्षय कुमार अपने टफ लुक में खुले आसमान की ओर देखते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें, मिस्टर खिलाड़ी ने पोस्टर को शेयर करने के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है. ये फिल्म इसी साल अगले महीने 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल और सीमा बिस्वास लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म को विजेता सुधा कोंगरा ने निर्देश किया है. वहीं अगर हम अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वो जल्द ही वेलकम टू द जंगल, हॉउसफुल, स्काई फोर्स और खेल खेल में दिखाई देंगे.

Tags:    

Similar News