अली फजल के हाथ लगी बड़ी सीरीज, सामंथा रुथ प्रभु के रोमांस करते दिखेंगे एक्टर

अली फजल फैंटेसी थ्रिलर रक्त ब्रह्मांड का हिस्सा बनने वाले हैं. इस सीरीज में अली फजल के साथ सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आएगी.

Update: 2024-07-24 11:00 GMT

अली फजल हाल ही में मिर्जापुर सीजन 3 में गुड्डू पंडित का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. इस समय एक्टर अपनी हाल ही में हुई रिलीज सीरीज की सफलता का आनंद ले रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अली फलज के हाथ में हाल ही में एक बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है. जी हां फैंटेसी थ्रिलर सीरीज रक्त ब्रह्मांड में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. चलो ये तो बात हुई उनके आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात, लेकिन सोने पर सुहागा वाली बात तो ये है कि इस सीरीज में अली सामंथा रुथ प्रभु के साथ एक नई जोड़ी में दिखने वाले हैं. इन दोनों के अलावा आदित्य रॉय कपूर और वामीका गब्बी भी नजर आएंगे.

रक्त ब्रह्मांड का निर्देशन फिल्म निर्माता जोड़ी राज और डीके कर रहे हैं, जो द फैमिली मैन, फर्जी और गन्स एंड गुलाब जैसे शो बनाने के लिए जाने जाते हैं. राही अनिल बर्वे, जो कल्ट हॉरर फिल्म तुम्बाड के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल ये नहीं जानकारी है कि शो कब रिलीज होगा, लेकिन उम्मीद ये है कि जल्द ही शो को टेलिकास्ट करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के लिए पूरी कास्ट फाइनल हो चुकी है, जिसकी शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में शुरू होगी. एक इंटरव्यू के दौरान अली ने बताया अपनी बचे हुए प्रोजेक्ट को खत्म करने के बाद अगस्त में इस सीरीज पर काम करेंगे. रक्त ब्रह्माण्ड के साथ अली फजल के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है. जिसमें अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो शामिल है जो 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है. अली फजल फिल्म लाहौर 1947 में भी दिखाई देंगे. भारत और पाकिस्तान के विभाजन पर केंद्रित ये पीरियड फिल्म 26 जनवरी, 2025 को रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News