त्योहार के बीच इस वीकेंड देखें आपके दिमाग को खोलने वली ये फिल्में, बॉक्स ऑफिस मचा चुकी हैं तहलका

इस वीकेंड आप बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाली इन फिल्मों को जुरुर देखें. क्योंकि ये फिल्में सिनेमाघरों में कर चुकी हैं धमाल.

Update: 2024-10-03 07:41 GMT

इस साल की शुरुआत में आई फिल्म हनुमान ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने करीब 57.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म के बाद फिल्म फाइटर ने करीब- करीब 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. मार्च में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म शैतान ने भी ताबड़तोड़ कमाई की थी. इसके अगले महीने यानी अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और मैदान बॉक्स ऑफिस पर फ्लोप साबित हुई. चलिए जानते हैं उन फिल्मों के नाम जिन्हें आप इस वीकेंड घर पर बैठकर देख सकते हैं.

मुंज्या

7 जून को रिलीज होने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. ये फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है. इस फिल्म में शरवरी वाघ के साथ अभय वर्मा, मोना सिंह और सत्यराज लीड रोल में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में शरवरी काफी लंबे समय के बाद फिल्मों में वापसी करते हुए दिखाई दी थीं.

बैड बॉयज राइड ऑर डाई

इस स्टोरी में दूसरा नाम हॉलीवुड की फिल्म बैड बॉय राइड ऑर डाई का आता है. फिल्म में विल स्मिथ के साथ मार्टिन लॉरेंस लीड रोल में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म का निर्देशन एडिल एल अरबी ने किया है.

चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन काफी सुर्खियों में छाई हुई थी. फैंस को इस फिल्म का बड़े ही लंबे समय से इंतजार था. इस फिल्म में उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला था. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इस फिल्म ने फिल्म बॉक्स ऑफिस कमाल की कमाई की थी.

कल्कि 2898 एडी

फिल्म कल्कि 2898 एडी फैंस को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में कई बड़े सितारें एक साथ नजर आए थे. ये फिल्म साल की बड़ी फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारे लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

Tags:    

Similar News