बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुंबई में खरीदी 3 कमर्शियल प्रॉपर्टी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में अमिताभ बच्चन ने मुंबई के में तीन कमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदी हैं. इन प्रॉपर्टी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश.

Update: 2024-06-25 15:04 GMT

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उन सितारों में शामिल हैं, जिन्होंने अपने सपनों की नगरी मुंबई में कई घर और कमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि बिग ने मुंबई में तीन कमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदी हैं, जिसकी कीमत 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस कमर्शियल प्रॉपर्टी के लिए उन्होंने 20 जून 2024 को रजिस्ट्रेशन करवाया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये कमर्शियल प्रॉपर्टी मुंबई के अंधेरी ईस्ट में वीरा देसाई रोड के पास सिग्नेचर बिल्डिंग में हैं. अमिताभ बच्चन के ये तीन ऑफिस 8,429 स्क्वायर फुट स्पेस में फैले हैं. इन कमर्शियल प्रॉपर्टी के लिए बच्चन साहब ने 3.57 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान भी किया. इसमें तीन कार पार्किंग भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन ने इस प्रॉपर्टी को वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी है.

साल 2023 में अमिताभ बच्चन ने 29 करोड़ रुपए में चार यूनिट्स खरीदी थीं. हाल ही में उनके बेटे अभिषेत बच्चन ने मुंबई के बोरीवली के पॉश इलाके में 15.42 करोड़ रुपये में 6 नए अपार्टमेंट खरीदे थे. ओबेरॉय स्काई सिटी की 57वीं मंजिल पर ये 6 अपार्टमेंट 4,894 स्क्वायर फीट में फैले हुए है. एक्टर ने इन अपार्टमेंट को खरीदने के लिए 31,498 रुपये प्रति स्क्वायर फीट में खरीदा है. ये डील 5 मई, 2024 को साइन हुई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के अवतार में दिखाई देंगे. ये फिल्म 27 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कमल हासन भी दिखाई देंगे.

Tags:    

Similar News